सीएम शिवराज के दौरे में बड़ी लापरवाही: एक चोर सीएम के बगल में बैठकर किया भोजन, सीएम ने चोर की थपथपाई पीठ

0
19766
सीधी (संवाद)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सीधी जिले के दौरे के दौरान सामूहिक भोज पंगत मे एक चोर सीएम शिवराज के बगल में बैठकर बकायदे भोजन किया है।इस दौरान वह शिवराज सिंह चौहान ने बगल मे बैठकर किया पंगत में शामिल हुआ था। इसके  साथ ही मुख्यमंत्री ने उस चोर का बकायदे पीठ भी थपथपाया है।
दरअसल 15 अप्रैल को सीएम शिवराज सीधी जिले दौरे में रहे जहां उन्होंने लाडली बहना योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना और हितग्राहियों को भू अधिकार पट्टे का वितरण किया था।कार्यक्रम उपरांत सीएम शिवराज ने अन्य अतिथियों सहित हितग्राहियों के साथ पंगत में बैठकर भोजन किया।इस दौरान  प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है।जहां प्रशासन ने सीएम शिवराज के बगल मे एक चोर को बैठा दिया जानकारी के बाद प्रशासन में  हडकम्प मचा हुआ है।प्रशासन की चूक से पूरे प्रदेश मे  चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दे कि सीएम शिवराज के बगल में बैठकर भोजन कर रहे सख्स अरविंद गुप्ता के ऊपर  43 नग लकडी चोरी का आरोप है और वह 10 अप्रैल को जेल भी गया था। उसके ऊपर वन विभाग के द्वारा भारतीय वन अधिनियम 1927 2, 26, 52  सहित अन्य धाराओं मे मामला दर्ज किया था जिसके कारण वह दो दिन  जेल मे रहा है। लेकिन प्रशासन की लापरवाही के चलते वह बकायदे सीएम के बगल में बैठकर भोजन किया जिसकी सीएम ने पीठ भी थपथपाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here