सीएम शिवराज के कार्यक्रम में फैली सनसनी,जब मंच में सिंधिया ने वीडी शर्मा को भाषण देने से रोका और स्वयं देने लगे भाषण

0
1314
शिवपुरी (संवाद)। मध्यप्रदेश के शिवपुरी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब  माधव नेशनल पार्क में बाघों की शिफ्टिंग के बाद पोलोग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाषण के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का नाम पुकारा गया लेकिन जैसे ही वह भाषण देने माइक हाथ मे सम्हाला की केंद्रीय मंत्री ने उन्हें कुछ भी बोलने से मना करते हुए उन्हें बैठ जाने के लिए कह दिया और स्वयं भाषण देने लगे।उनके ऐसा करने से कुछ देर के लिए मंच और दर्शक दीर्घा में सनाका खिंच गया। सभी चर्चा रही कि यह क्या हुआ?
दरअसल 10 मार्च शुक्रवार को शिवपुरी के माधव नेशनल पार्क में बाघों की शिप्टिंग के बाद पोलोग्राउंड में आयोजित जनसभा में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का स्वागत भाषण होने के बाद मंच संचालक ने उद्बोधन के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का नाम पुकारा। इस पर वीडी शर्मा तत्काल कुर्सी से उठे और माइक डायस पर पहुंच गए और जैसे ही बोलना प्रारम्भ करने वाले थे कि तभी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तेजी से उठे और वीडी शर्मा को भाषण से रोक दिया।
वहीं माइक लेकर खुद अपना भाषण देने लगे। सिंधिया के ऐसा करते ही मंच पर सनाका खिंच गया वहीं वीडी शर्मा वापस अपनी कुर्सी पर बैठ गए। जब सिंधिया भाषण के बाद वापस अपनी कुर्सी पर पहुंचे तब सीएम शिवराज को वे इस संबंध में समझाते नजर आए। बताया जा रहा है कि पार्टी प्रोटोकॉल के अनुसार वरिष्ठता क्रम में प्रदेशाध्यक्ष और अंत में सीएम को आमंत्रित किया जाना था, लेकिन मंच संचालक ने वीडी शर्मा को सिंधिया से पहले आमंत्रित कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here