सीएम शिवराज की सभा मे पुलिस का लाठी चार्ज, प्रदर्शनकारियों ने भी जमकर फेंके पत्थर,

0
574
सीधी (संवाद) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में पुलिस ने ग्रामीणों और प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया है। वहीं जवाब में प्रदर्शनकारियों के द्वारा जमकर पत्थर फेंके गए, पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए जहां बल का प्रयोग किया है वही इस दौरान सभा से लेकर उसके कुछ दूरी तक भगदड़ का माहौल बन गया था, भगदड़ मे 2 पुलिस कर्मचारियों को भी चोंटे आई है।
दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान सीधी जिले के उकरहा ग्राम में विकास यात्रा कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। बताया गया कि सभा स्थल के पास है एक युवक का शव बरामद किया गया है।जिसके बाद मृत युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए सीएम के सभा स्थल पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। इस दौरान गांव के लोग भी काफी संख्या में इकट्ठा हो गए और शव को सभा स्थल में रखकर धरना देने लगे। इस दौरान उन्हें वहां से हटाने पुलिस बल का प्रयोग किया गया जिसके बदले आम जनता और प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया है। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल का प्रयोग किया और लाठीचार्ज कर दिया। जिससे गुस्साई भीड़ ने सभा स्थल पर भगदड़ जैसे माहौल बना दिया।
बताया गया कि इस दौरान पुलिस की लाठीचार्ज में कई ग्रामीण घायल हुए हैं वही प्रदर्शनकारियों के पथराव और भगदड़ से 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए है। विकास यात्रा की सभा मे सीएम शिवराज को पीछे की तरफ से लाया गया। जहां सीएम ने आम जनता को संबोधित करते हुए मृतक युवक की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here