समाजसेवी इकबाल अली उर्फ झम्मू नही रहे,मंसूरी पेट्रोलियम के सामने हुआ एक्सीडेंट,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

0
670
उमरिया (संवाद)। जिला मुख्यालय के रमपुरी वार्ड नंबर 4 निवासी समाजसेवी 55 वर्षीय इकबाल अली उर्फ झम्मू नही रहे। बीती रात्रि भरौला और लोढ़ा के मध्य मंसूरी पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में उनकी दुखद मौत हो गई है।वहीं उनके परिजनों ने उनकी मौत को हादसा नही हत्या बताया है। उनका कहना है कि झम्मू की मौत संदिग्ध प्रतीत होती है।हालांकि पुलिस दोनों पहलू पर जांच कर रही है।
दरअसल इकबाल अली उर्फ झम्मू मंसूरी पेट्रोल पंप में बैठे हुए थे। लेकिन अचानक रात्रि सवा दस बजे के आसपास वह पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर कैसे पहुंच गए और यह सड़क दुर्घटना कैसे हुआ है।तमाम सवालों का जबाव पुलिस जरूर तलाश करेगी।सूत्रों से यह भी जानकारी मिल रही है कि बीते कुछ दिनों से वह अक्सर पेट्रोल पंप जाया करते थे और उनका वहां उठना बैठना रहा है।
उमरिया शहर का प्रमुख घराना अली ब्रदर्स परिवार के इकबाल अली उर्फ झम्मू को शायद ही कोई नही जानता रहा हो।अक्सर उनके द्वारा समाजसेवा का काम किया जाता रहा है।उनके वार्ड में चाहे कुछ भी हो उनकी जानकारी में और उनकी भागीदारी रहती थी। वार्डवासियों का काम करने में वह कभी भी पीछे नही रहे। खासकर आदिवासियों और गरीबो के काम के लिए वह कलेक्ट्रेट, नगरपालिका और राशन दुकानों में अक्सर जाया करते थे। उनकी मौत के बाद पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौप दिया है। आज शाम 4 बजे कबिस्तान उमरिया में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here