सड़क दुर्घटना में महान संत कनक बिहारी दास जी महाराज सहित 4 की दुखद मौत

0
1150
एमपी (संवाद)। एमपी के नरसिंहपुर के पास हुए सड़क दुर्घटना में संत कनक बिहारी दास जी महाराज का निधन हो गया। सोमवार की सुबह हुए इस हादसे में तीन अन्य लोगों की भी मौत हुई है। ये सभी अशोकनगर से छिंदवाड़ा स्थित आश्रम जा रहे थे तभी रास्ते में ये हादसा हो गया। महाराज अगले साल अयोध्या में 9009 कुंडीय यज्ञ का आयोजन करने वाले थे। 2021 में कनक बिहारी दास जी ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय को 1 करोड़ 11 लाख का चेक समर्पित किया था।
बताया गया कि कनक बिहारी दास महाराज की कार एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे कनक बिहारी दास जी महाराज को गंभीर चोट आई जिससे उनका मौके पर ही निधन हो गया। ड्राइवर रूपलाल को गंभीर चोट आई है जिसे नरसिंहपुर के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।
श्री कनक बिहारी दास महाराज का चांद के प्रसिद्ध नोनी कला मंदिर से गहरा लगाव था वह काफी लंबे समय से यहीं पर विराजमान थे ऐसे में यहां भव्य नर्मदा पुराण कथा चल रही थी जिसके प्रमुख आयोजन में वह आज शामिल होने वाले थे। महाराज श्री अक्समात हुई दुर्घटना से भक्तों में शोक की लहर दौड़ गई है वहीं संत समाज की अपूरणीय क्षति मानी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here