शिवनारायण सिंह को टिकिट मिलने से समर्थको में खुशी,भारी बहुमत से जीतने का दावा,यहां जानिए क्या कुछ कहा विधायक ने

0
477
Umaria (संवाद)। खबर उमरिया से है जहां भाजपा के द्वारा जारी पांचवी सूची में बांधवगढ़ से मौजूदा विधायक शिवनारायण सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने की खबर लगते ही कार्यकर्ता जश्न में डूबे दिखाई दिए। जिला मुख्यालय के गांधी चौक में पटाखे फोड़कर खुशी जाहिर की और एक दूसरे को मिठाई खिलाया है।

शिवनारायण सिंह को टिकिट मिलने से समर्थको में खुशी,भारी बहुमत से जीतने का दावा

हम आपको बता दे कि आज भाजपा की पांचवी सूची जारी होने के पहले ही मौजूदा विधायक शिवनारायण सिंह ने बांधवगढ़ सीट से भाजपा प्रत्यासी के तौर पर पर्चा दाखिल कर टिकिट मिलने के संकेत दिए थे। वहीं पर्चा दाखिल करने के एक घंटे बाद ही पार्टी ने सूची जारी करके शिवनारायण सिंह के संकेत पर मोहर लगा दी,इस तरह भाजपा का गढ़ माने जाने वाली बांधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के मौजूदा विधायक शिवनारायण सिंह का सीधा मुकाबला कांग्रेस की सावित्री सिंह से होना तय हो गया है।

शिवनारायण सिंह को टिकिट मिलने से समर्थको में खुशी,भारी बहुमत से जीतने का दावा

गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में शिवनारायण सिंह के जीत का अंतर महज चार हजार था,और पार्टी के अंदरूनी सर्वे में भी स्थित ठीक नही थी जिसके कारण कयास लगाए जा रहे थे कि मौजूदा विधायक की टिकिट कटना तय है और पार्टी जिले के कद्दावर नेता व शिवनारायण सिंह के पिता ज्ञान सिंह को एक बार फिर मैदान में उतार सकती है लेकिन ऐसा न हो सका और पुनः भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व ने शिवनारायण सिंह को मैदान में उतारा है।

शिवनारायण सिंह को टिकिट मिलने से समर्थको में खुशी,भारी बहुमत से जीतने का दावा

पार्टी के द्वारा मौजूदा विधायक शिवनारायण सिंह पर के भरोसा जताने पर भाजपा प्रत्यासी शिवनारायण सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए भाजपा सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों के बूते जीत के पिछले अंतर को भारी बहुमत में बदलने का दावा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here