शहडोल सेक्स रैकेट मामले में 2 आरोपी उमरिया जिले के निवासी, होटल अनमोल पैलेस में चल रहा था जिस्मफरोशी

0
1431
शहडोल (संवाद) जिले का बहुचर्चित होटल अनमोल पैलेस में जिस्मफरोसी के व्यापार मामले में पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही में 3 जोड़े युवक युवती छोड़कर 2 अन्य जो उमरिया जिले निवासी है इस सेक्स रैकेट मामले में आरोपी बनाए गए है।
जानकारी के मुताबिक शहडोल के बुढ़ार चौक से बलपुरवा रोड पर स्थित होटल अनमोल पैलेस में एसपी कुमार प्रतीक के निर्देशन में पुलिस के द्वारा छापामार कार्यवाही की गई थी जिसमें 3 जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में देह व्यापार करते पकड़े गए थे। जिसके बाद पुलिस कार्यवाही में 3 युवती और 3 नवयुवकों के अलावा होटल के मालिक, मैनेजर सहित जिस्मफरोसी में शामिल अन्य लोंगो पर कार्यवाही की गई थी जिसमे 2 लोग उमरिया जिले के बताये जा रहे है।
इस पूरे मामले की पुलिस कार्यवाही में उमरिया जिले के मोहम्मद शाहिद खान पिता मगरूर खान निवासी विंध्या कालोनी नौराजबाद और होटल अनमोल पैलेस के मैनेजर सूरज सोनी पिता रमाकांत सोनी निवासी बिरसिंहपुर पाली शामिल है। इसके अलावा आकाश कुहवाहा निवासी किशनपुर ग्वालियर,शुभम विश्वकर्मा निवासी जिला सीधी, होटल के मालिक सुरजीत पिता त्रिलोक नाथ निवासी बुढ़ार जिला शहडोल,एक और मैनेजर शुशील यादव पिता बाल्मीक निवासी सीधी एवं एक अन्य संतोष यादव शामिल है। पुलिस के द्वारा पूंछतांछ में इनके द्वारा बताया गया की यह कृत्य इनकी जानकारी में हो रहा था।जिसके बाद पुलिस ने जांच में पाया गया कि होटल के रजिस्टर में रुकने वालों के नाम दर्ज नही थे और उनके पास से मोबाइल,रुपये और देह व्यापार में उपयोग की जाने वाली आपत्तिजनक सामान भी जप्त किया गया है।
इस पूरी कार्यवाही में उप अधीक्षक अंकिता सूर्या,निरीक्षक रमा आर्मी,सूबेदार राजमती परस्ते,उपनिरिक्षक आराधना तिवारी,सहायक उपनिरीक्षक अमित दीक्षित,नफीसा बेगम,अभिषेक दीक्षित,नितिन ठाकुर और संदीप मार्को की भूमिका रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here