शहडोल में रेपिस्टों की लंबी फेहरिस्त,कोई बेटी से तो कोई साली के पवित्र रिश्ते को किया तार-तार

0
492

शहडोल (संवाद)। एमपी के शहडोल जिले  में लगातार महिलाओं से बलात्कार किये  जाने की घटनाएं सामने आ रही है।कोई अपनी बेटी के साथ तो कोई अपनी पत्नी की बहन साली के साथ मुँह काला कर रहा है।लगातार रिश्तों को तार तार कर देने वाली घटनाओं से पूरा जिला सर्मसार है। तो वही इसके अलावा भी इसी तरह की कई और घटनाये जिले घटित हो रही है।

जिले में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक जीजा ने अपनी साली के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए तीन साल तक उसके साथ जबरन दुराचार करता रहा।पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। जिसके बाद पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जिला मुख्यालय के कोतवाली अंतर्गत सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी के ऊपर खुद की सगी साली के साथ दुराचार का आरोप लगा है। पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 6 बहनों में सबसे बड़ी बहन का पति उसका जीजा 2020 से यानी 3 साल से उसका शारीरिक शोषण  करता आ रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जीजा के खिलाफ धारा 376, 376(2N), 506, 323 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आरोपी से पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि  शुक्रवार को जिले के अमलाई थाना में भी रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया था। जिसमे एक पिता ने अपनी पुत्री के साथ कई सालों से जबरन दुरचार करता रहा। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जैतपर पुलिस ने एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ दुराचार के एक साल से फरार 5 हजार के इनामी आरोपी को अरेस्ट किया है। इसके अलावा जिले के अंतिम छोर ब्यौहारी में भी एक युवती को एक वर्ष पूर्व अगवा कर दुराचार के मामले का 40 हजार का इनामी फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here