शहडोल,अनूपपुर और डिंडोरी सहित प्रदेश के कई नगर पालिका में बदले गए CMO, 24 सीएमओ का तबादला

0
569
एमपी (संवाद)। मध्यप्रदेश में तबादलों के दौर के बीच प्रदेशभर की विभिन्न नगर पालिकाओं के मुख्य नगरपालिका अधिकारी का स्थानांतरण किया गया है। इसके पहले मध्य प्रदेश शासन के द्वारा लगातार आईएएस, आईपीएस, राज्य प्रशासनिक अधिकारी सहित अन्य विभागों के विभाग प्रमुखों का थोकबंद स्थानांतरण किया गया है।
दरअसल मध्यप्रदेश में यह विधानसभा का चुनावी वर्ष है, जिसके तहत इतनी बड़ी मात्रा में स्थानांतरण किए जा रहे हैं।वही चुनाव आयोग के निर्देश पर राज्य शासन के द्वारा प्रदेश भर के तमाम जगहों पर 3 साल से लगातार पदस्थ अधिकारी कर्मचारियों विभाग प्रमुखों का स्थानांतरण किया जाना है। इसके अलावा भी अन्य अधिकारी कर्मचारियों के स्थानांतरण किए गए हैं।
नगरीय विकास एवं आवास विभाग मध्य प्रदेश शासन के उपसचिव हर्षल पंचोली के द्वारा जारी स्थानांतरण आदेश में प्रदेश भर के 24 नगर पालिकाओं में पदस्थ मुख्य नगरपालिका अधिकारी का स्थानांतरण किया है जिनमें मुख्य रूप से शहडोल अनूपपुर जिले की डोला नगर परिषद और डिंडोरी नगरपालिका शामिल है। इसके अलावा प्रदेश के विभिन्न नगरपालिकाओ,नगर परिषदों में पदस्थ सीएमओ का स्थानांतरण दूसरे जिले के नगरीय निकाय में किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here