विंध्य को साधने गृहमंत्री अमित शाह का दौरा अहम,24 को सबरी माता जयंती पर कोल समाज महाकुम्भ में करेंगे शिरकत

0
265
सतना (संवाद)। पूरे मध्यप्रदेश में विंध्य क्षेत्र की अहमियत अलग ही रही है फिर चाहे वह किसी भी क्षेत्र में हो। राजनीति की बात करें तो यहां से एक से बढ़कर एक दिग्गज मध्य प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार तक सियासी गलियारों में विंध्य क्षेत्र का दबदबा रहा है और शायद यही वजह है कि देश के गृहमंत्री और भाजपा के महत्वपूर्ण कर्ता-धर्ता अमित शाह 24 फरवरी के दिन सतना पहुंच रहे हैं। जहां पर वह सबरी माता जयंती के दिन आयोजित कोल समाज महाकुंभ में शिरकत करेंगे जिसमे जनजातीय समाज के डेढ़ लाख लोंगो के शामिल होने की खबर है। इसके अलावा वह पूरे विंध्य क्षेत्र के तमाम भाजपा के नेताओं के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चर्चा करेंगे।
केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह  24 फरवरी को 2 दिवसीय सतना प्रवास पर रहेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 24 फरवरी को दोपहर 12.25 बजे छतरपुर जिले के खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे। दोपहर 12.55 बजे सतना जिले के मैहर हेलीपेड पहुंचेंगे। दोपहर 1 बजे मां शारदा देवी मंदिर में दर्शन कर पूजन करेंगे। दोपहर 1.30 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे।
शाह दोपहर 2.35 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा मैहर से सतना के लिए प्रस्थान करेंगे। आप 3.15 बजे सतना में सबरी माता जयन्ती के अवसर पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में शामिल होंगे। आप सायं 5.15 बजे सतना के मेडिकल कॉलेज कैंपस में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन एवं दौरा कर जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 6.45 बजे सतना के ओम इंटरनेशनल होटल पहुंचकर बैठक में शामिल होंगे। शाह रात्रि विश्राम सतना में करेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह 25 फरवरी को प्रातः 10 बजे सड़क मार्ग द्वारा सतना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। प्रातः 10.45 बजे सतना से हेलीकॉप्टर द्वारा खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे। शाह प्रातः 10.50 बजे खजुराहो एयरपोर्ट से गोरखपुर प्रस्थान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here