मंत्री सुश्री मीना सिंह के मुख्य आतिथ्य में ग्राम पंचायत झाल में गौरव दिवस का आयोजन संपन्न,मंत्री मीना सिंह ने कही महत्वपूर्ण बात

0
415
उमरिया (संवाद)। प्रदेश शासन की जनजातीय कार्य मंत्री सुश्री मीना सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं जिला पंचायत के उपाध्यक्ष अन्नू सिंह की अध्यक्षता तथा जनपद पंचायत अध्यक्ष मानपुर के विशिष्ट आतिथ्य में ग्राम पंचायत झाल में गौरव दिवस का आयोजन सम्पन्न हुआ।
  
इस अवसर पर मंत्री सुश्री मीना सिंह ने कहा कि ग्राम पंचायत के लिए यह गौरव का क्षण है, सभी ग्राम वासी खुशियाँ मनाये,अपने ग्राम पंचायत के विकास में सहभागी बने, ग्राम पंचायत को आदर्श ग्राम पंचायत के रूप में विकसित करें, आपने कहा कि अपने बडे़, बुजुर्गों का सम्मान करें, महिलाओं का सम्मान हो, शासकीय योजनाओं का क्रियान्वयन प्रभावी रूप से किया जाय. उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत के लोगों को शहरों जैसी व्यवस्था के प्रयास किये जांय, जल संरक्षण तथा व्रक्षारोपण के कार्य प्राथमिकता दी जाए, आपने नव निर्वाचित सरपंच तथा पंचो को बधाइयाँ भी दी।
कार्य क्रम को जिला पंचायत उपाध्यक्ष,जनपद अध्यक्ष तथा सरपंच ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर सीईओ जनपद पंचायत राजेन्द्र शुक्ल, ग्राम पंचायत सचिव, रोजगार सहायक, तथा ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here