भ्रस्ट अधिकारियों को गधे पर बिठाने वाले समाजसेवी के खिलाफ फर्जी एफआईआर, स्वयं थाना पहुंचकर कहा मेरी गलती है तो गिरफ्तार करो

0
542
छतरपुर (संवाद)। जिले के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ उन्हें गधे पर बैठाकर उनके खिलाफ बिगुल फूकने वाले समाजसेवी मनोज अग्रवाल उर्फ मंजू नेता आज सिविल लाईन थेन मे गिरफ्तारी देने पहुंच गये। क्रांतिकारी ड्रेस पहने पहुंचे थाने मंजू नेता ने कहा उनकी गलती है तो पुलिस उन्हे गिरफ्तार करे।
दरअसल आरोप है कि कृषि उपज मंडी के अधिकारियों से मंजू नेता और उनके साथियो से किसी बात पर विवाद हुआ था। इसी विवाद की शिकायत थाने मे दी गई थी। जिस पर मंजू नेता को जैसे ही पता चला वह स्वंय थाने पहुंच गये और खुद की गिरफ्तारी देने लगे। मंजू नेता ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए मंडी गए हुए थे। जहां उनके ऊपर ही अधिकारियों के द्वारा फर्जी एफ आई आर दर्ज कराई गई है।
लेकिन उन्हें बिल्कुल भी खेद नहीं यदि कोई वीडियो या साक्ष्य उनके खिलाफ दिए जाते हैं तो वह अपना जुर्म स्वीकार करता लेंगे। अन्यथा इसकी जांच की जाए और दोषियों के विरुद्ध भी कार्यवाही की जाए। मेरे खिलाफ षड्यंत्र के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।वही सीएसपी का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here