बीजेपी उम्मीदवार मंत्री सुश्री मीना सिंह ने शुरू किया चुनाव प्रचार अभियान,जनसंपर्क के दौरान भाजपा अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता रहे शामिल

0
952
Umaria (संवाद)। मध्य प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है और मतदान के लिए 17 नवंबर की तारीख तय कर दी गई है ऐसे में जहां राजनीतिक दलों के द्वारा प्रत्याशियों के नाम के चयन को लेकर भी अंतिम दौर में है। वही बीजेपी के द्वारा अभी तक 136 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है। चौथी सूची में उमरिया जिले की मानपुर विधानसभा क्षेत्र से तीन बार से विधायक मौजूदा सरकार में मंत्री सुश्री मीना सिंह को चौथी बार उम्मीदवार बनाया गया है। उम्मीदवार बनाए जाने के बाद सुश्री मीना सिंह अब चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं और लोगों से जनसंपर्क करने में जुट गई हैं।

बीजेपी उम्मीदवार मंत्री सुश्री मीना सिंह ने शुरू किया चुनाव प्रचार अभियान

आज बुधवार को उमरिया जिले के मानपुर विधानसभा क्षेत्र 90 के अंतर्गत नगर मंडल पाली के पाली नगर शक्ति केंद्र की शक्ति सम्मेलन बैठक में बीजेपी उम्मीदवार सुश्री मीणा सिंह शामिल हुई। इस दौरान जिला अध्यक्ष दिलीप पाण्डेय, नगर मंडल पाली के अध्यक्ष विमल अग्रवाल नगर पालिका अध्यक्ष सुश्री शकुंतला प्रधान,पंडित प्रकाश पालीवाल,सरजू अग्रवाल,राजू पटेल,अमृतलाल जायसवाल,केसरीनाथ अग्रवाल,चंद्रमोहन शुक्ला ,राजकुमार अग्रवाल,नरेश बर्मन पार्षद ,मंडल के पदाधिकारी और शक्ति केंद्र प्रभारी,शक्ति केंद्र संयोजक तथा बूथ अध्यक्षों सहित महामंत्री, बी एल ओ 2 उपस्थित रहे।

बीजेपी उम्मीदवार मंत्री सुश्री मीना सिंह ने शुरू किया चुनाव प्रचार अभियान

बैठक के उपरांत बीजेपी की उम्मीदवार सुश्री मीना सिंह बैठक में शामिल सभी पदाधिकारी के साथ पाली नगर से ही चुनावी अभियान की शुरुआत की है। सुश्री मीणा सिंह ने न सिर्फ लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया बल्कि दुकानदारो और लोगों के पास जाकर मुलाकात की है। उनके जनसंपर्क के दौरान पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे हैं।

बीजेपी उम्मीदवार मंत्री सुश्री मीना सिंह ने शुरू किया चुनाव प्रचार अभियान

बता दें कि उमरिया जिले की मानपुर विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा सरकार में मंत्री सुश्री मीना सिंह को चौथी बार उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस की ओर से अभी तक मानपुर विधानसभा के लिए उम्मीदवार घोषित नहीं किया जा सका है। इसके अलावा जिले की बांधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए अभी तक ना तो भाजपा और ना ही कांग्रेस अपने उम्मीदवार घोषित किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here