बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस जनों ने किया प्रदर्शन, शहरवासियों को जल्द बिजली उपलब्ध नही हुई तो होगा उग्र आंदोलन

0
260
उमरिया (संवाद)। जिला मुख्यालय के शहर उमरिया में लगातार 3-4 दिनों से जनता लगातार बिजली की समस्या से परेशान है।बीते 3 दिनों में बिजली बंद है। जिसको लेकर बिजली विभाग के सामने कांग्रेस जनों द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया गया। 
इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेस के प्रवक्ता मो. नईम ने कहा कि जनता आज बिजली बंद होने से हलाकान है परेशान है बिजली न मिलने से जनता को ना तो पानी मिल पा रहा है और  भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है इस बरसात में बिना बिजली के जनता का जीना दूभर है आज 3-4 दिनों से लगातार 16 से 17 घंटे बिजली बंद रहती है। ऐसे में आम जनता का कैसे गुजारा हो पाएगा हमारी मांग है कि तत्काल जनता की परेशानी को देखते हुए बिजली कैसे भी चालू करवाई जाए कांग्रेस नेता मो. असलम शेर ने कहा की बरसात के पूर्व मेंटेनेंस के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई दिन भर लाइट बंद की जाती थी इन्होंने क्या मेंटेनेंस किया जो आज जनता को इतनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है मतलब मेंटेनेंस के नाम पर से बिजली बंद की जाती थी कोई मेंटेनेंस नहीं किया गया विद्युत विभाग के आधिकारी कुंभकरण की नींद सो रहे हैं। 
वहीं प्रदर्शन कर रहे युवा नेता असलम शेर ने कहा कि अगर जल्द से जल्द उमरिया की जनता को लाइट की समस्या से निजात नहीं दिलाई जाती तो हम उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जायेगे जिसकी संपूर्ण जवाबदारी विद्युत विभाग की होगी। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं संभागीय अध्यक्ष मो. नईम, कांग्रेस के नेता मो. असलम शेर युवा कांग्रेस प्रवक्ता अमन बर्मन युवक, कांग्रेस संयोजक कृष्णकांत तिवारी हनीफ खान, आकाश प्रजापति, कॉलेज सचिव अंकित नामदेव, शिवा कोल, प्रेलाद झारिया, रोहित कोल, लब्बू कोल, भुइया कोल,  राकेश, रवि कोल, मीनू आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here