बाघ ने किया हमला, 2 वर्षीय मासूम सहित उसकी माँ और पिता गंभीर रूप से घायल

0
718
उमरिया (संवाद)। जिले ग्राम रोहनिया के ज्वालामुखी में खेत मे बने घर के बाहर खड़ी मां और उसके 2 वर्षीय मासूम पर अचानक बाघ ने हमला कर दिया। उसके गुहार मचाने पर पास में मौजूद रहे उसके पति दौड़कर अपनी जान को जोखिम में डालकर बाघ को भगाया जिस कारण उसे भी गंभीर चोंटे आई है। बाघ के हमले से 2 वर्षीय मासूम सहित उसकी मां और पिता दोनो घायल हुए है। जिनका उपचार मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है।
घटना के संबंध में जानकारी के मुताबिक मानपुर जनपद के ग्राम रोहनिया के ज्वालामुखी में भोला चौधरी अपने खेत मे बने मकान में रह रहा था। जिसमे आज सुबह उसकी पत्नी अर्चना चौधरी और उसका 2 वर्ष का मासूम घर के बाहर खड़े थे तभी अचानक बाघ ने उन दोनों पर हमला कर दिया मां ने बाघ से अपने बच्चे को लड़कर बचाया जिससे बाघ ने उस पर हमला कर दिया। जिसके बाद मां अर्चना के द्वारा गुहार लगाने पर वही नजदीक काम कर रहे उसका पति भोला चौधरी दौडकर आया और अपनी जान पर खेलकर अपनी पत्नी और बच्चे को बचाया है।
बाघ के हमले से अर्चना और उस्का पति भोला चौधरी और उसका 2 वर्षीय मासूम गंभीर रूप से घायल हुआ है। वहीं वन विभाग  की टीम के द्वारा हमलावर बाघ को खोजने का प्रयास कर रहे जिससे बाघ को गांव वाले इलाके से जंगल की ओर भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here