बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के प्रति महिला की अजब दीवानगी,कथा में नही ले जाने पर लगा ली फांसी

0
729
जबलपुर (संवाद)। संस्कारधानी जबलपुर में एक महिला की बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के प्रति अजब दीवानगी और श्रद्धा उसके मौत का कारण बन गई। घटना जबलपुर के पनागर में पीठाधीश्वर श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कथा के दौरान का है। जहां एक महिला के पति के द्वारा उसे कथा में नहीं ले जाने के कारण उसने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर के आधार ताल निवासी पल्लवी चौधरी नामक महिला ने बीते 27 मार्च को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है बताया गया कि पल्लवी चौधरी बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण की अनन्य भक्त रही है। पनागर में पंडित धीरे के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन किया गया था। जिसमें ले जाने के लिए उसने अपने पति सुनील चौधरी से कहा था, लेकिन पति समय पर घर नहीं आ पाया जिससे दुखी होकर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
घटना के संबंध में बताया गया कि पल्लवी चौधरी जिस दिन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा में जाने के लिए अपने पत्नी से बोली थी, उसी दिन पति सुनील अपनी मां को इलाज कराने हॉस्पिटल ले गया था लेकिन हॉस्पिटल में  समय पर डॉक्टर नहीं मिलने से वह अस्पताल में काफी लेट हो गया और समय पर घर नहीं पहुंच सका। इसी बीच पत्नी पल्लवी ने बिना कुछ सोचे समझे दुखी होकर फांसी पर झूल गई। मृतक महिला के दो छोटे-छोटे बच्चे जो अब अपने पिता और घर वालों से अपनी मम्मी को पूछ और ढूंढ  रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here