बड़ी खबर: 5 वर्षीय मासूम हत्या मामले में बड़ी कार्यवाही,थाना प्रभारी सस्पेंड

0
706
Umaria (संवाद)। जिले के इंदवार थाना अंतर्गत बहुचर्चित 5 वर्षीय मासूम की हत्या मामले में बड़ी कार्यवाही सामने आई है। जिसमें थाने के एक पुलिस अधिकारी को सस्पेंड किये जाने की कार्यवाही की जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है। हालांकि आज शाम 4:00 बजे प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह बात स्पष्ट हो सकेगी। इसी के साथ मासूम के हत्या का भी खुलासा किया जाएगा।

बड़ी खबर: 5 वर्षीय मासूम हत्या मामले में बड़ी कार्यवाही,हटाये गये थाना प्रभारी

दरअसल बीते दिनों इंदवार थाना क्षेत्र के ग्राम पनपथा  के मझौली गांव में एक 5 वर्षीय मासूम बच्चों को गांव के बाहर खंडहर नुमा बिल्डिंग में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया गया था। घटना के बाद पुलिस ने हत्या की धाराओं सहित अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया था। लेकिन अब तो जानकारी सूत्रों के हवाले से मिल रही है उसमें यह की इंदवार थाने में पदस्थ थाना प्रभारी को इसी मामले में सस्पेंड कर दिया गया है।

बड़ी खबर: 5 वर्षीय मासूम हत्या मामले में बड़ी कार्यवाही,हटाये गए थाना प्रभारी

हालांकि इसकी जानकारी अभी अधिकृत रूप से पुष्ट नहीं हुई है। लेकिन आज शाम 4:00 बजे इसी मामले को लेकर कंट्रोल रूम उमरिया में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई है, जिसमें शहडोल जॉन के एडीजीपी डीसी सागर प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे। एडीजी डीसी सागर के द्वारा 5 वर्षीय मासूम की हत्या मामले में हत्या करने वाले आरोपी सहित पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

बड़ी खबर: 5 वर्षीय मासूम हत्या मामले में बड़ी कार्यवाही,हटाये गए थाना प्रभारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here