फाइव स्टार की तरह दिखने वाले अस्पताल में बुजुर्ग को नही मिला स्ट्रेचर,बुजुर्ग को कंबल में बैठाकर खींचकर ले जाती दिखी महिला

0
236
ग्वालियर (संवाद)। ग्वालियर के नवनिर्मित 1 हजार विस्तर के भव्य अस्पताल में एक बुजुर्ग मरीज को घंटो इंतजार के बाद स्ट्रेचर नही मिलने के कारण बुजुर्ग ससुर की बहू के द्वारा कंबल पर बैठाकर खींचते हुए ले जाने का वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अस्पताल अधीक्षक आरके एस धाकड़ आनन-फानन में अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे है। उनका मानना है कि जिस बुजुर्ग का वीडियो वायरल हुआ है उन्होंने जल्दबाजी में स्ट्रेचर की मांग नहीं की है।
मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के अस्पताल प्रबंधन सकते में आ गया है। अस्पताल आरके एस  अधीक्षक आरकेएस धाकड़ के द्वारा अब मामले में जांच कराने की बात कही जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले विधिवत जांच की जाएगी और जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
आपको बता दें कि भिंड जिले के रहने वाले श्रीकृष्ण ओझा जो कि अभी वर्तमान में ग्वालियर में निवासरत हैं। वह साइकिल से गिर जाने के बाद पैर में आये फ्रैक्चर का इलाज कराने पहुंचे थे। इस दौरान अस्पताल में घंटो इंतजार करने पर भी उन्हें स्ट्रेचर नही मिला। जिसके बाद उनकी बहू बुजुर्ग ससुर को कंबल पर बैठाकर उन्हें खींचते हुए दिखाई दे रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए अस्पताल अधीक्षक द्वारा आनन-फानन में अस्पताल का निरीक्षण कर मामले में सफाई देनी पड़ी।हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि पंचायती संवाद नही करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here