फर्जी IPS अधिकारी बन लोंगो को ठगने का बनाया प्लान,महिला को फांसकर किया बलात्कार

0
714
उमरिया (संवाद)। फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर और किसी दूसरे की फोटो लगाकर लोंगो को फंसाने और उन्हें चूना लगाने के कई मामले सामने आते रहते है।लेकिन उमरिया जिले में फेसबुक पर अपने आप को IPS अधिकारी बताने वाले एक युवक पहले महिला से दोस्ती की जब वह महिला उसकी जाल में फंस गई तब वह उसकी इज्जत भी लूट लिया। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने धारा 376,420 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये कुछ लोग फर्जी आईडी बनाकर लोंगो को लूटने का नया जरिया बन गया है।अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते है।ऐसा एक मामला उमरिया में देखने को मिला है।जिसमे उत्तरप्रदेश निवासी युवक कपिल कुमार ने फेसबुक में Ram IPS SP के नाम फर्जी आईडी बनाकर उमरिया निवासी एक महिला को अपने जाल में फंसा लिया।महिला के द्वारा अपना कोई काम कराने की लालच में उससे दोस्ती कर बैठी।पहले तो फर्जी IPS युवक ने महिला से उसका काम कराने के पैसे ऐंठ लिए। बाद में जब महिला उसके चंगुल में पूरी फंस गई तब उसने महिला के साथ बलात्कार भी किया है।
पीड़ित महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने फर्जी IPS कपिल कुमार के खिलाफ धारा 376 और धारा 420 कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।जिसे पुलिस कोर्ट पेश किया जहां कोर्ट ने युवक जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here