प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट,पहले खिलाई नींद की गोली फिर घोंटा गला

0
884
शहडोल (संवाद)। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें प्रेमी के प्यार में पागल एक पत्नी ने अपने ही पति को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।पत्नी ने पहले अपने पति को नींद की गोली खिलाई और जब वह गहरी नींद में सो गया तब उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ उसका गला घोंट दिया।
जानकारी के मुताबिक घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना अंतर्गत ग्राम बाराछ का बताया गया है।जहां एक पत्नी ने विवाह के दौरान सात जन्मों तक अपने पति के साथ रहने और उसे निभाने के कसम लेकर अपने पति के साथ रह रही थी।लेकिन कुछ ही दिन बाद पत्नी ने सारे रिश्तों को शर्मसार कर दिया है।जहां उसने न सिर्फ गांव के ही किसी अन्य युवक से शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया बल्कि वह अपने प्रेमी के प्यार में इतनी पागल हो गई कि उसने अपने पति को रास्ते से हटाने ठान लिया।जिसके बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति संजय कोरी निवासी बराछ को रास्ते हटाने एक साजिश रची गई जिसमें पत्नी ने अपने पति को रात के खाने के बाद नींद की गोलियां खिला दी जिससे वह गहरी नींद में सो गया। जिसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी को फोन लगाकर बुलाया फिर दोनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया।पुलिस को जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौप दिया है और आगे की कार्यवाही में जुटी है।
अपराध में पर्दा डालने पत्नी कर रही थी नाटक 
घटना की जानकारी लगने के बाद सुबह मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि मृतक की गर्दन में निशान हैं। उसकी नाक से खून भी बह रहा था। प्रथमदृष्टया ही यह साबित हो गया कि मामला स्वाभाविक मौत का नहीं बल्कि हत्या का है। पुलिस ने पहले मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया। उसे परिजनों को सौंप दिया। हालांकि, चंद घंटे में ही पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here