प्रशासन के दबाव के बावजूद मानने को तैयार नही बीजेपी विधायक दिव्यराज,बोले चाहे महीनों लग जाये लेकिन धरने से नही उठेंगे

0
692
उमरिया (संवाद)। बाँधवगढ़ में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर हिन्दुओं की आस्था पर चोंट में तकरार बढ़ गई है। पिछले 8 घंटे से धरने पर बैठे बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह से मिलने और अनशन समाप्त करने जिले के कलेक्टर, एसपी सहित बांधवगढ़ प्रबंधन धरना समाप्त करने बातचीत के लिए पहुंचा था, लेकिन आम जनता के प्रवेश के बगैर बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह मानने को  तैयार नहीं।
दरअसल बांधवगढ़ प्रबंधन के द्वारा प्रोपेगैंडा कर हिंदुओ की आस्था पर चोंट पहुचाई जा रही है और सदियों पुरानी परंपरा को समाप्त करने साजिश रची जा रही है। जिसको लेकर रीवा सिरमौर के बीजेपी विधायक युवराज दिव्यराज सिंह पिछले 8 घंटे से बाँधवगढ़ ताला के मुख्य गेट के पास अपने समर्थकों सहित शाम 4 बजे से धरना दे रहे है। इस बीच करीब 11 बजे जिला प्रशासन के मुखिया कलेक्टर, एसडीएम,एसपी सहित बांधवगढ़ प्रबंधन के द्वारा धरना दे रहे विधायक दिव्यराज सिंह को धरना से उठाने और धरना समाप्त करने की बात कही गई थी।
जिसके जवाब में बीजेपी विधायक दिव्यराज ने कहा कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर सदियों से चली आ रही परंपरा के तहत उमरिया जिले की आम जनता और सभी श्रद्धालुओं को किला तक प्रवेश कराया जाय तभी धरना समाप्त होगा। इसके लिए उन्होंने कहा कि इसके लिए चाहे उन्हें कई दिन और महीनों तक धरना देना पड़े वह इसके लिए तैयार है।लेकिन बांधवगढ़ के भगवान बाँधवाधीश के दर्शन के बगैर धरना समाप्त करना असंभव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here