पेपर लीक होने के बाद सख्त हुए कलेक्टर डॉ केडी त्रिपाठी,अलग से बनाई निगरानी टीम

0
776
उमरिया (संवाद) । 12 वीं हायर सेकेंडरी की परीक्षा के दौरान गणित विषय का पेपर लीक होने के बाद कलेक्टर डॉक्टर कृष्ण देव त्रिपाठी ने जिले में आयोजित हाईस्कूल/हायर सेकेण्डरी वर्ष 2023 की मुख्य परीक्षा की गोपनीयता एवं सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुये अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिये है।
कलेक्टर डॉ केडी त्रिपाठी ने कर्मचारियों की एग्जाम में लगी ड्यूटी के अलावा एक और टीम को विशेष रूप से जिम्मेदारी सौंपी है। जो परीक्षा प्रारंभ होने के पूर्व केन्द्राध्यक्षों के साथ संबंधित थानों से प्रश्नपत्र प्राप्त किये जाने से लेकर परीक्षा केन्द्रों पर पहुंचाने तथा संबंधित परीक्षा केन्द्र के छात्रों को प्रश्नपत्र वितरण होने अर्थात प्रातः 9.30 बजे तक सतत् रूप से परीक्षा केन्द्र पर ही उपस्थित रहने व परीक्षा केन्द्र में  समस्त कर्मचारियों के मोबाईल बंद कराकर अलमारी में शील्ड कराने एवं परीक्षा केन्द्र में प्रश्नपत्रों के पैकेट प्रातः 8.30 बजे अपने समक्ष खुलवाने हेतु  कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है।
उन्होंने कहा कि अधिकारी, कर्मचारी परीक्षा केंद्रों के केंद्राध्यक्षो से समन्वय स्थापित कर निर्धारित समय सारिणी अनुसार प्रातः 7 बजे संबधित थानों में अपनी उपस्थिति देना सुनिश्चित करेंगे। साथ दिये गए निर्देशों का पालन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here