पुल पार करते समय नाले में बही कार, कार में सवार लोंगो ने कूदकर बचाई अपनी जान

0
796
शहडोल/उमरिया (संवाद) जिले में 3 दिनों से रुक रुककर हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर है। जिसमे एक कार को नाले के ऊपर बह रहे तेज बहाव पानी से जबरिया पार करने की कोशिश की गई लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही। कार को पुल के बीचोबीच ले जाते ही वह तेज बहाव में बहने लगी, और जब कार ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हुई तब ड्राइवर और कार में सवार अन्य लोंगो ने कार से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई है।
 
जानकारी के मुताबिक शहडोल से मानपुर सड़क मार्ग पर घुनघुटी पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम चौरी के पास पटपरहा नाला में 2,3दिनों से हो रही बारिश के कारण नाला उफान पर है। और सड़क मार्ग में  नाले पर पुल बना हुआ है जिसमे बारिश का पानी तेज रफ्तार से पुल के ऊपर से बह रहा था। तभी एक कार वहाँ पहुंची और जबरन पुल पार करने लगी। कार जैसे ही पुल के बीचों बीच में पहुंची पानी के तेज बहाव ने कार को भी धीरे-धीरे  बहाना शुरू कर दिया। जिसके बाद कार को अनियंत्रित देख ड्राइवर और कार में सवार अन्य लोंगो में कार से कूदकर किसी कदर अपनी जान बचाई।
 
बारिश से नाले के पानी में बहाव इतना तेज था कि वह कार को लगभग 400 मीटर तक बहाकर नीचे बने स्टापडेम तक ले गई जिसमे कार अटक गई। लोंगो का मानना है कि स्टाप डेम नही होता तो कार शायद नाले के तेज बहाव से कहीं और बड़ी नदी में पहुंच जाती। बाद में पानी उतरने के बाद ग्रामीणों के सहयोग से कार को स्टापडेम से बाहर निकाल लिया गया है।
 
Photo: google

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here