पिकनिक मनाने गए CISF के जवान की तालाब में डूबने से मौत

0
629
उमरिया (संवाद)। जिला मुख्यालय के नजदीक ग्राम किरनताल से एक बड़ी खबर की जानकारी मिली है। जिसमे बीते गुरुवार की शाम को पिकनिक मनाने गए सीआईएसएफ के जवान की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने स्थानीय लोंगो की मदद से शव को बाहर निकालकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम जिला मुख्यालय उमरिया के नजदीक ग्राम किरनताल के पास तालाब के किनारे सीआईएसएफ का जवान जितेंद्र कुमार जाट अपने साथियों के साथ पिकनिक मनाने गया था। पिकनिक के दौरान खाने पीने का भी इंतजाम किया था। इसके बाद वह गहरे तालाब में नहाने के लिए उतर गया और गहरे पानी मे चला जिसमे डूबने से उसकी मौत हो गई। हालांकि उसके साथ उसके अन्य साथी भी पिकनिक मना रहे थे। लेकिन सीआईएसएफ आरक्षक जितेंद्र जाट की किस परिस्थितियों में मौत हुई है यह पुलिस के जांच का विषय है। फिलहाल कोतवाली पुलिस के द्वारा शव को बरामद कर पीएम आदि की कार्यवाही कर शव को उसके घर भेज रही है। जहां उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं पुलिस के द्वारा CISF जवान की किस वजह से मौत हुई है इन सभी पहलुओं की जांच पुलिस कर रही है ।
सीआईएसएफ का आरक्षक जितेंद्र जाट की कोल माइंस उमरिया में सुरक्षा के लिहाज से तैनाती की गई थी। बता दे कि सीआईएसएफ कंपनी सेंट्रल सिक्युरिटी फोर्स (CSF) की ही एक कंपनी है जो भारत सरकार के अधीन सरकारी विभागों फैक्ट्री,कारखानों में सुरक्षा के कारणों को लेकर तैनाती की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here