निर्वाचित पार्षद और पंचायत प्रतिनिधियों ने मंत्री दीदी से की मुलाकात, दीदी ने दी बधाई और शुभकामनाएं

0
596
उमरिया (संवाद)। जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय के तहत हुए चुनाव के रिजल्ट आने के बाद निर्वाचित हुए पंच, सरपंच, जनपद सदस्य,जिला पंचायत सदस्य और नगरपालिका, नगर परिषदों के निर्वाचित हुए पार्षदों के मिलने-मिलाने का दौर शुरू है।
इस बीच निर्वाचित तामाम लोग अपने चहेते नेताओं और जो जिस राजनीतिक दल से संबंध रखता है। उनके विधायक, मंत्री जिले के वरिष्ठ नेताओँ से मेल मुलाकात की जा रही है। फूलों का हार, गुलदस्ता देकर और मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया जा रहा है। इसी क्रम में जिले की मानपुर क्षेत्र से विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री दीदी मीना सिंह के पास नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि पहुंच रहे है जिन्हें दीदी गुलदस्ता देकर और मिठाई खिलाकर बधाई और शुभकामनाएं दे रही है।
हाल ही में हुए नगरपालिका उमरिया के चुनाव में वार्ड नंबर 18 से भाजपा पार्टी की ओर से पार्षद का चुनाव लड़े पत्रकार संजय तिवारी की पत्नी विनीता तिवारी ने शानदार 224 मतों से चुनाव जीता है। वहीं भाजपा नेता धनुषधारी सिंह की बहू श्रीमती रागिनी सिंह ने भारी कसमकस के बीच चुनाव जीता है। इसके अलावा मानपुर जनपद से जनपद सदस्य का चुनाव वार्ड क्रमांक 17 से निर्वाचित श्रीमती कृष्णा नील बिहारी सिंह सहित अन्य लोग शामिल थे। जिन्होंने आज मंत्री दीदी के निवास पर पहुँचकर उनसे मुलाकात की है।जिसके बाद दीदी ने नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को गुलदस्ता भेंटकर और मुंह मीठा कराकर बधाई और शुभकामनायें दी है।
इसके अलावा पूरे जिले से प्रतिदिन पंचायत और नगरीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित प्रतिनिधि मंत्री दीदी से मिलने पहुंच रहे है और चुनाव के दौरान हुई गतिविधियां और माहौल को भी साझा कर रहे है। वही मंत्री दीदी की तरफ से उन सभी को बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here