नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य अन्नू सिंह और श्रीमती अनुजा पटेल भाजपा में शामिल, विपक्षी दल में मची खलबली

0
1585
उमरिया (संवाद)। हाल ही में संपन्न हुए जिला पंचायत के चुनाव में विजयी हुए जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रमांक 1 से निर्वाचित ओम नारायण सिंह (अन्नू) और वार्ड क्रमांक 3 से विजयी बालक दास पटेल की बहू श्रीमती अनुजा पटेल ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस बावत बकायदे प्रदेश सरकार की मंत्री सुश्री मीना सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे और बांधवगढ़ क्षेत्र के विधायक शिवनारायण सिंह की मौजूदगी में शामिल हुए हैं। इस अवसर पर मंत्री मीना सिंह, दिलीप पाण्डेय और विधायक शिवनारायण सिंह के द्वारा भाजपा में शामिल हुए जिला पंचायत के सदस्यों को पुष्प गुच्छ भेंटकर और माला पहनाकर स्वागत किया गया।
जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव के बाद जिला पंचायत के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव के लिए समीकरण बनाए जा रहे थे। दोनों प्रमुख राजनीतिक दल के नेताओ के द्वारा अपने-अपने अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बनाने के लिए जोड़-तोड़ शुरू की गई थी। जिसके बाद 2 सदस्यों के भाजपा में ज्वाइन होने से विपक्षी दल में खलबली मच गई है।
बता दें कि निर्वाचित हुए जिला पंचायत सदस्यों में वार्ड क्रमांक 1 से ओम नारायण सिंह अन्नू कांग्रेस,
वार्ड क्रमांक 2 से सावित्री/मौजीलाल भाजपा,
वार्ड क्रमांक 3 से अनुजा पटेल बहुजन,
वार्ड क्रमांक 4 से सावित्री सिंह कांग्रेस,
वार्ड क्रमांक 5 से केशव वर्मा बहुजन,
वार्ड क्रमांक 6 से मनोहर सिंह मरावी कांग्रेस,
वार्ड नंबर 7 से ओंकार सिंह कांग्रेस,
वार्ड नंबर 8 से मीन/कैलाश सिंह भाजपा,
वार्ड नंबर 9 से बेला/अर्जुन सिंह भाजपा,
वार्ड नंबर 10 से हेमंत बैगा कांग्रेस,
विजयी हुए थे।
इस प्रकार अब जिला पंचायत के गठन से पहले वार्ड क्रमांक 1 के सदस्य ओम नारायण सिंह (अन्नू) और वार्ड क्रमांक 3 की सदस्य श्रीमती अनुजा पटेल ने भाजपा में शामिल हो गई हैं।
बहरहाल उनके भाजपा में शामिल होने से अब यह साफ हो चुका है कि जिला पंचायत में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में भाजपा पार्टी के समर्थित लोग ही चुने जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here