दीदी के लिए खरीदे TVS की लग्जरी स्कूटर, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, जाने कीमत

0
23
TVS Jupiter scooter

दीदी के लिए खरीदे TVS की लग्जरी स्कूटर, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, जाने कीमत. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नए लेख में जैसा कि आप सभी को बता दे की टीवीएस दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी यूनिक स्कूटर और लग्जरी बाइक बनाने के लिए जानी जाती है। आपको बता दे कि आजकल भारतीय मार्केट में टीवीएस की स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में टीवीएस ने अपने ग्राहकों को देखते हुए भारतीय मार्केट में अपना नया एडिशन पेश कर दिया है। जिसका नाम टीवीएस जुपिटर स्कूटर है। तो चलिए आपको भी बताते हैं इस स्कूटर के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से..

सपनों की रानी बनकर launch हुई Honda CD 110 की धाकड़ बाइक प्रीमियर फीचर्स के साथ मजबूत इंजन

Smart features of TVS Jupiter scooter

अगर बात की जाए इसके फीचर्स की तो टीवीएस के इस नए एडिशन में आपको नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पास लाइट, ऑटोमैटिक हेडलाइट, आरामदायक सीट, एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), USB चार्जिंग पोर्ट जैसे कई तरह के स्मार्ट फीचर से देखने को मिल जाते हैं।

 दीदी के लिए खरीदे TVS की लग्जरी स्कूटर, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, जाने कीमत

Powerful Engine of TVS Jupiter scooter

अगर बात की जाए इसमें मिलने वाले इंजन की तो जुपिटर स्कूटर में आपको 110 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है, जो की यह इंजन 7500 RPM पर 7 हॉर्स पावर की पावर और 8 न्यूटन मीटर के टायर का जनरेट करने की शक्ति रखता है। आपको बता दे की कंपनी ने दावा किया है कि यह स्कूटर आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

कार को टक्कर देने आ गयी Bajaj Electric Cycle दमदार रेंज शानदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

TVS Jupiter Scooter Price

अगर बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे की टीवीएस कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपने नए टीवीएस जुपिटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 90 हजार रूपये रखी गई है।जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत लगभग 1 लाख रूपये तक पहुंच जाती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here