तेज रफ्तार बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो लोंगों की दुखद मौत

0
284
शहडोल (संवाद)। जिले के देवलोद थाना अंतर्गत शहडोल-रीवा सड़क मार्ग पर एचपी पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हुई है। जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो जाने की खबर है। 
जानकारी के मुताबिक शहडोल जिले के देवलोंद थाना अंतर्गत शहडोल-रीवा राजमार्ग पर एचपी पेट्रोल पंप के पास गहरे नाले में एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर जा गिरी, जिसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा था तभी रास्ते में दोनों की मौत हो गई। 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक की रफ्तार इतनी तेज रही है कि उसी दौरान सामने से आ रहे वाहन के क्रॉसिंग के दौरान बाइक सड़क के नीचे उतर गई और अनियंत्रित होकर एचपी पेट्रोल पंप के पास गहरे नाले में जा गिरी और बाइक समेत बाइक में सवार दोनों लोग दुर्घटना ग्रस्त हो गए। इस घटना में प्रभावित हुए 2 लोगों में से शिनाख्त के दौरान एक मृतक अनूपपुर जिले के चचाई का निवासी बताया जा रहा है। वही दूसरा मृतक उसका रिश्तेदार बताया गया है। 
इसके कुछ दिन पहले भी इसी की तरह की घटना बाणसागर के पास हुई थी जिसमे एक अनियंत्रित कार नहर में जा गिरी थी और उसमें तीन महिलाओं की मौत मौके पर ही हो गई थी। कार में एक ही परिवार के दंपत्ति सीधी जिले में स्थित शिव मंदिर में भगवान का दर्शन करने जा रहे थे तभी रास्ते में बाणसागर के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बाणसागर की नहर में जा घुसी थी जिसमें 3 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई थी वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए थे।
Photo source: google

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here