जनता को रास नहीं आ रहा सरकार की विकास यात्रा, जगह जगह हो रहा है विरोध

0
374
शहडोल (संवाद)। पूरे मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के द्वारा शहर से लेकर गांव तक विकास यात्रा निकाली जा रही है जिसमें बीते समय में हुए विकास कार्यों और आने वाले समय में जहां विकास कार्य छूट गए हैं या नहीं हो पाए हैं उनको चिन्हित कर पूरे प्राथमिकता से विकास किया जाना है इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच रहे विकास यात्रा का ग्रामीणों के द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है सरकार के मंत्री विधायकों और अधिकारियों को आम जनता रोककर सवाल पूछ रही है लोगों का कहना है कि जब विकास कार्य हुए नहीं तो यह कैसे विकास यात्रा है।
शहडोल जिले के ब्यौहारी विधानसभा में विकास यात्रा के दौरान अधिकारियों को लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी। इसके अलावा लोगों ने प्रभारी मंत्री और स्थानीय विधायक के मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए। लोगों का कहना है कि ब्यौहारी के अस्पताल में डॉक्टर नहीं है, सिर्फ अस्पताल की बिल्डिंग खड़ी है। जरूरतमंद मरीज अस्पताल जाते हैं लेकिन उन्हें डॉक्टर नहीं मिलते, ऐसे में सिर्फ हॉस्पिटल बिल्डिंग बनाकर विकास करना है तो यह किस काम का?
इसके अलावा जिले के जैतपुर विधानसभा और जयसिंहनगर विधानसभा के विधायकों का भी विकास यात्रा के दौरान विरोध हो चुका है। लोगों का कहना है कि विधानसभा चुनाव होने के बाद विधायक कहां गुम हो जाते हैं किसी को पता नहीं है? अब जब चुनाव फिर से आने वाले हैं तब यह विधायकों को आम जनता की याद आती है इस दौरान आम जनता ने विधायकों का घेराव किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here