गोवा मे कॉलगर्ल के हाथों चप्पलों से पिटने वाले एमपी के विधायक व पूर्वमंत्री का तो पता नहीं? लेकिन मामले में कांग्रेस आईटी सेल के खिलाफ दर्ज हुई FIR

0
1053
एमपी (संवाद)। बीते कुछ दिनों से पूरे मध्यप्रदेश में चर्चा का विषय बना है कि गोवा में कॉलगर्ल के हाथों सैंडल और चप्पलों से से पिटने वाला एमपी का विधायक और पूर्व मंत्री का पता तो नहीं चल सका है। लेकिन कांग्रेस आईटी सेल के द्वारा लगातार सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म में इस बात को वायरल किए जाने को लेकर भाजपा की शिकायत पर भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने कांग्रेस आईटी सेल के खिलाफ एफआईआर जरूर दर्ज कर ली है।
मामले में मिली जानकारी के मुताबिक और सोशल मीडिया सहित कई अखबारों की सुर्खियां बन चुके इस खबर की असलियत और इसमें कौन विधायक है या पूर्व मंत्री शामिल रहे हैं, जिनकी गोवा में कॉल गर्ल या वेश्याओं ने चप्पलों सैंडल से पिटाई की है। इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। लेकिन भाजपा का आरोप है कि इसके पीछे कांग्रेस पार्टी का हाथ है। कांग्रेस के ही आईटी सेल के द्वारा ऐसी भ्रामक और तथ्य हीन खबरों को प्रसारित किया जा रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक मार्च के प्रथम सप्ताह 1 मार्च से 5 मार्च के बीच मध्यप्रदेश के एक विधायक और पूर्व मंत्री अपने दो-तीन मित्रों के साथ गोवा एन्जॉय करने गए हुए थे जहां उनके द्वारा मुंबई से बुलाई गई कॉल गर्ल के साथ इंजॉय करने के बाद पैसे के लेनदेन में कॉल गर्ल और पूर्व मंत्री के साथ विवाद हो गया इसी बात को लेकर कॉल करने विधायक व पूर्व मंत्री और उनके साथियों की चप्पल और सैंडल से पिटाई कर दी किसी कदर नेतागण वहां से भागकर उनसे पीछा छुड़ाया हालांकि इस खबर या इस बात का कहीं भी कोई हाथ पैर नहीं है। फिलहाल तीन-चार दिनों से प्रमुख अखबारों और वेबसाइटों में चल रही खबर मे कहीं भी इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है कि वह पूर्व मंत्री कौन है? कांग्रेस के द्वारा कहा जा रहा है कि वह पूर्व मंत्री बीजेपी पार्टी का है तो वही भाजपा का आरोप है कि वह और कोई नहीं बल्कि कांग्रेस का पूर्व मंत्री है। इस आरोप-प्रत्यारोप के बीच बीती रात भाजपा के एक पदाधिकारी ने भोपाल के क्राइम ब्रांच पहुंचकर कांग्रेस के आईटी सेल के ऊपर एफ आई आर दर्ज करा दी है।
जानकारी के मुताबिक एफ आई आर दर्ज होने के बाद तमाम जांच एजेंसियां अब इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि आखिर 1 मार्च से 5 मार्च के बीच एमपी का विधायक व पूर्व मंत्री कौन है जो गोवा गया था। कॉल डिटेल के माध्यम से भी जांच एजेंसियां पता लगाने के फिराक में है बताया जा रहा है कि आज शाम तक जांच एजेंसी को यह पता चलने की पूरी उम्मीद है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एमपी के जबलपुर से कुछ लोग सड़क मार्ग से नागपुर पहुंचे थे और वहां से फ्लाइट के माध्यम से गोवा गए थे। हालांकि वह लोग कौन थे कांग्रेस के थे या भाजपा के इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here