क्षेत्रीय संघर्ष समिति का हौसला देख रेल्वे अधिकारियों के छूटे पसीने,इधर एसपी प्रमोद सिन्हा की हर परिस्थिति पर नजर

0
824
उमरिया/चंदिया (संवाद)। जिले के चंदिया रेल्वे स्टेशन में सवारी ट्रेनों के ठहराव को लेकर क्षेत्रीय संघर्ष समिति के आवाहन पर चंदिया नगर सहित आसपास के हजारों लोंगो ने एकसाथ रैली निकालकर रेल्वे स्टेशन के पास पहुंचे है। जहां मौजूद रेल्वे के वरिष्ठ अधिकारियों के संघर्ष समिति के हौसले को देखकर पसीने छूट गए है।
दरअसल चंदिया रेल्वे स्टेशन में कोरोना काल से पहले रुक रही सवारी ट्रेनों के स्टापेज की मांग को लेकर क्षेत्रीय संघर्ष समिति के आवाहन पर चंदिया नगर सहित आसपास के प्रभावित हजारों लोंगो ने रेल्वे प्रशासन के खिलाफ हल्ला बोला है। 
इधर रेल्वे प्रशासन के अड़ियल रुख और आंदोलन कारियो को रोकने के लिए रेल्वे ने जीआरपी और आरपीएफ के सैकड़ो जवानों की तैनाती की है। वही मौके की नजाकत को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने बिलासपुर से DCM और ACM अधिकारी को भी तैनात किया गया है। जानकारी यह भी है कि यह दोनों रेल्वे के अधिकारी आंदोलित लोंगो से बातचीत भी कर सकते है।लेकिन आंदोलन कारी अपनी मांगों को बिना मनवाए किसी भी कीमत पर मानने को तैयार नही है। फिलहाल शायद कोई रास्ता निकले।
वहीं जिले के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा ने भी सुरक्षा के लिहाज से एहतियातन पुलिस फोर्स को तैनात किया है। उनके द्वारा जिले के अलग थानों से पुलिस बल बुलाकर रेल्वे स्टेशन के आसपास बल की तैनाती की गई है। इसके अलावा वे स्वयं आज सुबह से ही चंदिया नगर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here