क्या कलेक्टर ने CMO नगर पालिका को लगाई है फटकार? इस बात को लेकर लोगों में हो रही कानाफूसी

0
837
उमरिया (संवाद)। उमरिया जिले के कलेक्टर ने क्या उमरिया नगर पालिका परिषद की सीएमओ ज्योति सिंह को फटकार लगाई है? लगभग आधा घंटे से ज्यादा कलेक्टर ने सीएमओ को अपने चेंबर में बैठाए रखा। इस दौरान बाहर कर्मचारी और लोगों में कानाफूसी की जा रही थी कि कलेक्टर, सीएमओ ज्योति सिंह को डांट फटकार रहे हैं। इस संबंध में सूत्रों से यह भी जानकारी मिली कि कलेक्टर ने उस दौरान किसी को भी चेंबर के अंदर आने से मना किया है? हालांकि इस दौरान बीच-बीच में नगर पालिका से संबंधित फाइलों को एक कर्मचारी के द्वारा चेंबर के अंदर ले जाया जा रहा था।
दरअसल नगर पालिका उमरिया में पदस्थ सीएमओ ज्योति सिंह पिछले दो-तीन महीने से विवादित रही है। जिस कारण इनके खिलाफ नगर पालिका के पार्षद और कुछ कर्मचारी भी रहे हैं लगातार पार्षदों के द्वारा सीएमओ की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए जा रहे थे वहीं कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार की भी बातें सामने आ रही थी। पार्षदों ने उनके ऊपर भ्रष्टाचार और नियम विरुद्ध तरीके से काम करने का आरोप लगाया था, जिसकी शिकायत पार्षदों के द्वारा मुख्यमंत्री से लेकर तत्कालीन कलेक्टर से भी की गई थी।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज गुरुवार को उमरिया कलेक्टर बुद्धेश वैद्य के द्वारा नगर पालिका उमरिया के सीएमओ ज्योति सिंह को किसी मामले में तलब किया था, इस दौरान कलेक्टर के द्वारा सीएमओ को डांट फटकार लगाने के भी जानकारी मिली है। कलेक्टर के द्वारा लगभग आधे घंटे से ज्यादा समय तक सीएमओ को बैठाए रखा। यह भी जानकारी मिली है कि इस दौरान कलेक्टर के द्वारा चेंबर में किसी के भी आने की अनुमति नहीं थी।
बताया गया कि इस दौरान सिर्फ नगरपालिका से संबंधित फाइलों को लाने वाले कर्मचारी ही अंदर प्रवेश कर सकेंगे। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती की कलेक्टर के द्वारा किस मामले में या किसी कारण सीएमओ को तालाब किया था। वहीं इस बात की भी स्पष्ट पुष्टि नहीं हो सकी है कि कलेक्टर ने सीएमओ को डांट फटकार लगाई है या नहीं? लेकिन लोगों की कानाफूसी से यह बात तो स्पष्ट समझ आती है कि मामला कुछ गंभीर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here