कॉम्प्लेक्स में लगी आग, 6 गंभीर रुप से झुलसे

0
296

भोपाल (संवाद) मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिला अंतर्गत विंध्यनगर क्षेत्र में शनिवार 6 अप्रैल की शाम एक कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई , जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

परिसर में फंसे लोगों को माल का शीशा तोड़कर बाहर निकालने की कोशिश करते स्थानीय लोग

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के विंध्यनगर क्षेत्र में मुख्य सड़क के किनारे सैमसंग कंपनी का शोरूम बना हुआ है। जिसके पहली मंजिल पर एक मॉल संचलित है। हर रोज की तरह शनिवार की शाम भी यहां लोगों के भीड़ लगी हुई थी। लोग मॉल में खरीदारी करने में जुटे हुए थे कि तभी अचानक मॉल में धुआं भरने लगा और इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते आग की लपटों ने पूरे मॉल परिसर को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वहां भगदड़ की स्थिति बन गई।

आनन फानन में मॉल का शीशा तोड़कर लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। इस घटना में अब तक छह लोगों के गंभीर रूप से झुलस गए हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल सिंगरौली में भर्ती कराया गया है। वही नगर परिषद के दमकल वाहन द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है मौके पर पुलिस बल पहुंच चुका है और भीड़ को नियंत्रित करने में लगा हुआ है।

सिंगरौली कलेक्टर द्वारा इस मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं वहीं अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि आखिर आज कैसे लग गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here