कुख्यात अपराधी शक्ति कोल के घर पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

0
633
देवलाल सिंह नौरोजाबाद (संवाद)।
बड़ी खबर उमरिया जिले के थाना नौरोजाबाद से है जहां नौरोजाबाद क्षेत्र के कुख्यात अपराधी शक्ति कोल के घर पर प्रशासन का बुल्डोजर चला है। इस पूरे इलाके का शातिर अपराधी शक्ति कोल के ऊपर 22 मामले दर्ज है। जिसके तहत शासन की अपराधियो के लिए बनाई गई गाइड लाइन के तहत उसके घर मे बुल्डोजर चलाकर धराशायी कर दिया गया हैं।
इस संबंध थाना नौरोजाबाद के थाना पभारी डॉ ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि कुख्यात अपराधी शक्ति कोल बहुत ही शातिर है। इसके थाना नौरोजाबाद में 22 से ज्यादा अपराध दर्ज है।इसके अलावा हाल ही में अपराधी शक्ति कोल के द्वारा इसी इलाके के दुर्गा कोल के घर में आग लगा दी गई थी जिससे उसका घर और गृहस्ती का सामान जलकर खाक हो गया था। जिसके बाद थाना में धारा 436 का अपराध दर्ज कर और उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
कुख्यात अपराधी शक्ति कोल जब भी जेल से बाहर रहता है तो कोई न कोई अपराध करते रहता है।इसी के मद्देनजर हमारे पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा के द्वारा निर्देश दिए गए है कि ऐसे कुख्यात अपराधी के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाय। जिससे इलाके के अन्य अपराधियों में कानून के प्रति डर और खौफ पैदा हो सके। जिसके बाद आज उसके घर को गिराने की कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। इस कार्यवाही में टीआई ज्ञानेंद्र सिंह सहित नायब तहसील और पुलिस स्टाफ़ शामिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here