कालेज के लिए निकली लड़की पहुंच गईं लॉज,संदिग्ध हालात में आधा दर्जन लड़के लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा

0
1335

रीवा (संवाद)। एमपी।के रीवा के नेहरू नगर स्थित गो-गो होटल में छापेमारी कर 6 लड़कियों के साथ इतने ही लड़के संदिग्ध अवस्था मे पकड़े गए. पुलिस के अनुसार यहां कई दिनों से शिकायत मिल रही थी । सूत्रों के अनुसार लड़के लड़कियां इस होटल में कमरे बुक कर गलत कार्य करते थे, लेकिन आज इनको पकड़ा गया। हालांकि सभी बालिग हैं। लिहाजा पुलिस ने इनके घरवालों को जानकारी दी लेकिन होटल संचालक पर लोकल आईडी से होटल रूम बुक करने तथा अनैतिक गतिविधियों से सम्बंधित मामले में एफआईआर दर्ज की है। पकड़े गए युवको का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक होटल गो गो रेस्ट हाउस में काफी समय से संदिग्ध गतिविधियां चल रही थीं। यहां रोजाना बड़ी संख्या में युवक-युवतियां आते थे। स्थानीय लोग भी इन गतिविधियों से काफी परेशान हैं, जिसके आधार पर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.पूछताछ में ज्यादातर लड़कियों ने बताया कि वे कॉलेज के लिए घर से निकली थीं, लेकिन होटल पहुंच गईं। सीएसपी ने सभी की समझाइश के बाद उन्हें छोड़ दिया। वहीं युवक का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। इनमें से कुछ युवक नशे के भी थे, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गो-गो होटल से पकड़े गए युवकों व युवतियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने होटल कर्मचारी प्रशांत सिंह व मालिक सुखेंद्र सिंह भदौरिया के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 36 व आईपीसी की धारा 109 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

Source:YashBharat.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here