कमिश्नर और एडीजी का होली के मौके पर अलग अंदाज, मंच पर थिरकते और गाते आए नजर, VIDEO वायरल

0
376
शहडोल (संवाद)। आज के समय में भी जहां जिंदगी एक भागम भाग की तरह हो गई है तब भी संभागीय मुख्यालय शहडोल के कमिश्नर राजीव शर्मा और एडीजी डीसी सागर अपने प्रशासनिक दायित्व के अलावा आम जिंदगी को भी बखूबी निभा रहे हैं। चाहे कोई भी मौका हो यह दोनों अधिकारी उस मौके को को गवाना नहीं चाहते और यही वजह है कि हाल ही में होली के मौके पर जहां उन्होंने प्रशासनिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने के साथ-साथ होली मनाने में भी पीछे नहीं रहे। एक कार्यक्रम के दौरान मंच में कमिश्नर राजीव शर्मा और एडीजी डीसी सागर गाना गाते और डांस करते नजर आए। उनके इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जहां लोगों के द्वारा उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ की जा रही है।
होली मिलन समारोह के एक कार्यक्रम में उनसे शहडोल के कमिश्नर राजीव शर्मा और एडीजी डीसी  सागर के द्वारा कार्यक्रम में पहुंचते ही हाथों में माइक ले लिया और मंच पर तेरी जीत मेरी जीत, तेरी हार मेरी हार का गाना गाते हुए जमकर थिरकते नजर आए। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद थे, जिन्होंने उनके इस अंदाज का ताली बजाकर स्वागत किया। कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में अब वायरल हो रहा है जहां लोगों के द्वारा इन दोनों अधिकारी के इस बेहद खूबसूरत अंदाज के लिए सराहा जा रहा है।
बता दें कि कमिश्नर राजीव शर्मा और एपीजी डीसी सागर के द्वारा प्रशासनिक दायित्व भी बखूबी निभाया जा रहा है। इसी के साथ वह साहित्यिक सांस्कृतिक खेलकूद और संभागी क्षेत्र में संचालित अन्य अन्य गतिविधियों में शामिल होते नजर आते हैं उनके द्वारा लोगों को यही संदेश दिया जाता है कि काम कितना भी कठिन हो, लेकिन उसे बोझ ना समझकर हंसते-हंसते किया जाना चाहिए।

इसके पहले भी ऐसे कई मौके आए जब कमिश्नर राजीव शर्मा और एडीजी डीसी सागर अपने एक अलग अंदाज में ही दिखाई दिये हैं। फिर चाहे वह डीसी सागर का भोपाल आईपीएस मीट का मौका रहा हो या फिर गणतंत्र दिवस का ऐसे कई मौके हैं जब उनका अंदाज काबिले तारीफ रहा है। वही कमिश्नर राजीव शर्मा साहित्यकार, कवि के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेते हैं। अपने कविताओ के माध्यम से जहां लोगों को संदेश देते हैं वही हाल ही में डिंडोरी जिले के जनजातीय समाज  बैगा के कार्यक्रम में वह उनके साथ उन्हीं के अंदाज में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here