आम जनता के पैसे से रायपुर में झारखंड के विधायको की दारू मुर्गा पार्टी

0
440
रायपुर,छग (संवाद)।
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आमजनता के पैसों से विधायको की दारू मुर्गा पार्टी करने की जानकारी मिली है। झारखंड सरकार के यूपीए के 40 विधायक रांची झारखंड से छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचे है और रिसोर्ट में उनके रुकने का प्रबंध छत्तीसगढ़ सरकार के जिम्मे है।
दरअसल झारखंड में सरकार को लेकर उठापठक चल रही थी जिसको लेकर यूपीए के 40 विधायको को बीजेपी की खरीद फरोख्त के डर से उन्हें वहां से अन्यंत्र रखे जाने के लिए उन्हें छत्तीसगढ़ के रायपुर भेजा गया है। आज उन 40 विधायको को रांची एयरपोर्ट से प्लेन के माध्यम से रायपुर भेजा गया जहां रायपुर एयरपोर्ट से लक्सरी गाड़ियों के माध्यम से उन्हें एक रिसोर्ट में पहुंचाया गया हैं । जहां उनके रुकने और खाने पीने सहित पूरी सुरक्षा की जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की है।

बता दे कि बीजेपी की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने लाभ के पद के मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अयोग्य घोषित करने सिफारिश की है और अपना निर्णय पदेश राज्यपाल को भेज दिया है। हालांकि अभी इसे सार्वजनिक नही।किया गया है।लेकिन अंदर खाने खबर है कि चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री को अयोग्य घोषित  करने की सिफारिश की है। वही झारखंड मुक्ति मोर्चा का कहना है कि यह सब हथकंडे बीजेपी पार्टी का है। बीजेपी महाराष्ट्र की तरह झारखंड में भी सरकार गिराना चाहती है और हमारे विधयकों की खरीद फरोख्त कर सत्ता हासिल करना चाहती है। इसीलिए यूपीए के 40 विधायकों गैर बीजेपी सरकार वाले राज्य छत्तीसगढ़ में विधायकों को भेजा गया है।

इधर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ की जनता का पैसा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा झारखंड के विधायको के लिए दारू और मुर्गा के लिए ख़र्च करना दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि जनता आपको इसका जवाब देगी।

Photo:google

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here