“भाभी जी घर पर है” की अभिनेत्री सौम्या टंडन ने सीखा मिट्टी से बर्तन बनाना, बांधवगढ़ भ्रमण के दौरान अभिनेत्री पहुंची गांव कोलुहाबाह, देखिये VIDEO

0
1022
बांधवगढ़ (संवाद)। विश्व प्रसिद्ध बांधवगढ़ टाईगर रिजर्व के भ्रमण में पहुंची बॉलीवुड फिल्म और टेलीविजन की मशहूर एक्टर सौम्या टण्डन  “भाभी जी घर पर हैं” टीवी सीरियल की मशहूर अदाकारा ने बांधवगढ़ की सीमा से लगे जंगल के भीतर स्थित गांव कोलुहावाह पहुंची जहां वह कुम्हार जाति के द्वारा परंपरागत तरीके से बना रहे मिट्टी के बर्तन को बनाना सीखा है।
उमरिया जिले में बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाईगर रिजर्व में सैर सपाटे और बाघ सहित अन्य वन्यप्राणियों के दीदार करने पहुंची है। जहां उन्होंने पार्क भ्रमण के दौरान बाघ के दर्शन किये और जंगल के नैसर्गिक सौन्दर्य के दर्शन कर बान्धवगढ पार्क भ्रमण का आनन्द प्राप्त किया। इस बीच सौम्या टण्डन जी ने कोलुहा बाह स्थित मिट्टी के बर्तन बनाने वाले कलाकारों से मिली उनका शिल्प देखा,और उनकी कथा व्यथा भी सुनी। ग्रामीणों ने अचानक अपने बीच फिल्म कलाकार को पाकर हर्ष व्यक्त किया।
पूरे देश मे मशहूर भाभी जी घर पर है टीवी सीरियल की अदाकारा सौम्या टंडन अपने परिवार सहित विगत 1 अप्रैल से 4अप्रैल के दौरान बान्धवगढ टाइगर रिजर्व के भ्रमण और बाघ सहित अन्य वन्य प्राणी सहित जंगल घूमने पहुंची है। उन्होंने  ‘जंगल एडवाइजरी’ के माध्यम से तथा लोकप्रिय व प्रसिद्ध गाइड और नेचुरिलिस्ट शिवेन्द्र सिंह सोनू के साथ पार्क भ्रमण किया।
वहीं रात्री भोज उन्होने शिवेन्द्र सिंह के ताला स्थित फार्म हाउस मे किया और लोक नृत्य का भी आनन्द लिया। फिर वापस आने की बात कहकर वापस मुम्बई जाते जाते समय सौम्या टण्डन ने कहा कि बान्धवगढ मे बिताये यह दिन मुझे और मेरे बच्चों के लिये सदैव यादगार रहेंगे,सचमुच यह बान्धवगढ राष्ट्रीय वन उद्यान विश्व के प्रसिद्ध और श्रेष्ठ नेशनल पार्कों मे एक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here