एडवांस्ड फीचर्स के साथ मिल रही Skoda Kushaq, खूबसूरत लुक के साथ मिलता है प्रीमियम इंटीरियर

0
7
Skoda Kushaq

Skoda Kushaq नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए स्कोडा कंपनी की ओर से आ रही है लाजवाब और खूबसूरत कार की जानकारी लेकर आए हैं जो आपको बेहतरीन रंग विकल्प में देखने को मिलेगी। इसमें शक्तिशाली इंजन का प्रयोग देखने को मिलता है वही है एडवांस फीचर्स लेकर आती है। अगर आप भी अपने लिए 2024 में एक Suv कार खरीदने की सोच रहे हैं तो स्कोडा कंपनी की Kushaq आपके लिए अच्छा विकल्प बनेगी।

85km टॉप स्पीड के साथ launch हुई Hero Lectro H5 की इलेक्ट्रिक साइकिल जाने कीमत

Skoda Kushaq फीचर्स

बात करते हैं इसमें मिल रहा है फीचर्स की तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सेफ्टी के मामले में यह बहुत आगे रहती है जहां इसमें 5 स्टार NCAP रेटिंग मिलती है वहीं इसमें 6 एयरबैग दिए गए हैं इसके साथ ही ABS, EBD, ESP, ट्रेक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और सेंट्रल लॉकिंग जैसे सुरक्षा पिक्चर्स भी दिए गए हैं। इसके दूसरे वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ भी देखा जा सकता है। वहीं इसमें एनालॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है।

एडवांस्ड फीचर्स के साथ मिल रही Skoda Kushaq, खूबसूरत लुक के साथ मिलता है प्रीमियम इंटीरियर

Skoda Kushaq इंजन

बात करें इसमें मिल रहे इंजन की तो इसे तीन सिलेंडर वाले 999 CC के शक्तिशाली पेट्रोल इंजन के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। यह शक्तिशाली इंजन 114 bhp की पावर के साथ 178 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है। सड़कों पर इसकी टॉप स्पीड 170 किलोमीटर प्रति घंटे की रहती है। वहीं इसका माइलेज 19.76 किलोमीटर प्रति लीटर तक का देखा जा सकता है। भारतीय मार्केट में इस वेरिएंट को सिक्स स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ उतारा गया है वही आपको इसके दूसरे वेरिएंट्स में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी देखने को मिल जाएगा।

Skoda Kushaq कीमत

बात करते हैं इसकी कीमत की तो कंपनी के द्वारा इस 10.89 लाख रुपए से 18.79 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। जहां इसके वेरिएंट के अनुसार इसकी कीमत, फीचर्स और इंजन में बदलाव देखे जा सकते हैं। इसके इस वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10.89 लाख रुपए रखी गई है जहां आप इसे फाइनेंस प्लान की सुविधा पर भी खरीद सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here