अब हर घर पर होंगी चार पहिया गाड़ी मारुती ने लांच की अपनी सबसे सस्ती Maruti Celerio 2024  ,जाने क्या है वजह

0
24
Maruti Celerio 2024

अब हर घर पर होंगी चार पहिया गाड़ी मारुती ने लांच की अपनी सबसे सस्ती Maruti Celerio 2024  ,जाने क्या है वजह,देश के चारपहिया वाहन मार्केट में कई दिग्गज कंपनियों की ब्रांडेड कारें मौजूद हैं, लेकिन Maruti Suzuki का नाम हमेशा से सबसे ऊपर रहा है। इस कंपनी की कारें विशेष रूप से परिवार के साथ सफर करने के लिए सबसे सही मानी जाती हैं। हाल ही में, कंपनी ने अपनी नई Maruti Celerio 2024 को मार्केट में लॉन्च किया है। आईये इसके बारे में और जानकरी को प्राप्त करते है .

अब हर घर पर होंगी चार पहिया गाड़ी मारुती ने लांच की अपनी सबसे सस्ती Maruti Celerio 2024  ,जाने क्या है वजह

ALSO READ Creta के होश उड़ाने launch हुई Toyota Hyryder की 7 सीटर कार लल्लनटॉप फीचर्स में

Maruti Celerio 2024 के फीचर्स

Celerio 2024 के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इसमें कई नए और एडवांस तकनीकें शामिल की गई हैं। इसमें नया ग्रिल, नए हेडलैंप्स और नए टेललैंप्स दिए गए हैं, जो इसके डिजाइन को और भी आकर्षक बनाते हैं। इसके अलावा, इस कार में निम्नलिखित प्रमुख फीचर्स  टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम: स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ। रियर पार्किंग सेंसर: पार्किंग को और आसान बनाते हैं। एबीएस और ईबीडी: बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए। डुअल एयरबैग्स: सुरक्षा की दृष्टि से। स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल: ड्राइविंग के दौरान आसानी से म्यूजिक कंट्रोल करने की सुविधा। इन सभी फीचर्स के साथ, Maruti Celerio 2024 एक परिवारिक कार के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प साबित होती है।

अब हर घर पर होंगी चार पहिया गाड़ी मारुती ने लांच की अपनी सबसे सस्ती Maruti Celerio 2024  ,जाने क्या है वजह

Maruti Celerio 2024 का इंजन

Maruti Celerio 2024 में 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन और 1.2-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 67 बीएचपी की पावर और 89 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही, यह कार 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AAMT गियरबॉक्स के विकल्प में उपलब्ध है।

Maruti Celerio 2024 की कीमत

नई Maruti Celerio 2024 की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत ₹5.99 लाख है। यह कार 5 वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिससे ग्राहकों के पास विभिन्न विकल्प चुनने की सुविधा है। इस कीमत में आपको एक शानदार और सुविधाजनक कार मिलती है, यह गाड़ी आपके लिए बहुत ही खास हो सकती है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here