जल्द ही मार्किट में दस्तक देगी सबकी पसंदीदा 5 Door Mahindra Thar Roxx , जानिए फीचर्स ?

0
23

हेलो दोस्तों आपका आज के इस आर्टिकल में स्वागत है ,देश की दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा आज के समय में पॉपुलर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी है। कुछ साल पहले ही कंपनी ने देश को महिंद्रा थार दिया था जो कि आज के समय में इतना ज्यादा पॉपुलर हो चुका है, कि हर किसी का सपना इस यू को खरीदना है। इसी लोकप्रियता के चलते कंपनी ने इसके 5 Door Thar Roxx को भी लॉन्च करने का फैसला लिया है जो की 15 अगस्त 2024 को लांच होने वाली है। 5 Door Mahindra Thar Roxx में हमें पहले के मुकाबले काफी लग्जरी फीचर्स और पावरफुल इंजन देखने को मिलेगी चलिए इसके बारे में विस्तार से आपको बताते हैं।

जल्द ही मार्किट में दस्तक देगी सबकी पसंदीदा 5 Door Mahindra Thar Roxx , जानिए फीचर्स ?

5 Door Mahindra Thar Roxx के फिचर्स

लग्जरी इंटीरियर के अलावा इसमें काफी एडवांस फीचर्स भी दी गई है आपको बता दे की 5 Door Mahindra Thar Roxx में फीचर्स के तौर पर हमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, फुली एडजेस्टेबल सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पावर स्टीयरिंग व्हील, पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटीलेटर सेट जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे।

जल्द ही मार्किट में दस्तक देगी सबकी पसंदीदा 5 Door Mahindra Thar Roxx , जानिए फीचर्स ?

5 Door Mahindra Thar Roxx के डिजाइन

सबसे पहले बात अगर 5 Door Mahindra Thar Roxx के आकर्षक डिजाइन की बात करें तो यह मौजूदा थार के डिजाइन की तरह ही होने वाली है। बस इसमें छोटे बहुत कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। बाकी बात अगर अंदर की करें तो इसमें आपको मौजूदा थार के मुकाबले 100% तक नया इंटीरियर देखने को मिलेगा, जिसमें कंफर्ट लग्जरी का पूरा-पूरा ध्यान रखा गया है।

ALSO READ बड़े नेताओ की पहली पसंद बनकर आई New Renault Triber की धाकड़ कार जबरदस्त माइलेज में

5 Door Mahindra Thar Roxx के परफॉर्मेंस

अब दोस्तों बात अगर परफॉर्मेंस की करें तो इस मामले में हमेशा सही तर काफी आगे रही है। ठीक इसी प्रकार पांच डोर वेरिएंट में भी 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन दी गई है जो की 150 Bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसके अलावा इसमें 2 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन मिलती है जो की 160 Hp की पावर और 330 Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

जल्द ही मार्किट में दस्तक देगी सबकी पसंदीदा 5 Door Mahindra Thar Roxx , जानिए फीचर्स ?

5 Door Mahindra Thar Roxx की कीमत

जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया है कि कंपनी की तरफ से 5 Door Mahindra Thar Roxx के लॉन्च डेट अलाउंस कर दी गई है जो की 15 अगस्त 2024 के दिन है, जिस दिन के बाद आप इस फोर व्हीलर को खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो अभी तक कंपनी की तरफ से इसके कीमत को लेकर जानकारी नहीं दी गई है सूत्रों की माने तो यह फोर व्हीलर 16 लाख रुपये एक शोरूम पर देखने को मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here