फिर एक बार ऑटोमोबिलर मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रही है toyota roomian न्यू कार, जानिए कीमत और फीचर्स

0
59
toyota roomian

फिर एक बार ऑटोमोबिलर मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रही है toyota roomian न्यू कार, जानिए कीमत और फीचर्स ,क्या आप भी अपने लिए एक शानदार कार लेना चाहते है जिसमे की आपको और आपके पूरे परिवार को आराम से और स्टाइल में घुमा सके, तो toyota roomian आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. इस शानदार कार में आपको बहुत कम्पफर्टेबले फील होगा. यह नई 7-सीटर MPV कार टोयोटा की तरफ से भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुई है, और ये खासियतों से भरपूर है. इसमें कंपनि ने कई सारे आधुनिक फीचर्स को डाला है. तो आइये हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से इस कार के बारे में जानकारी प्राप्त करते है.

यह भी पढ़िए :-Vespa की बत्ती बुझाने आ गया OLA का जबरदस्त लुक वाला नया स्कूटर, जाने कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की toyota roomian को एक बोल्ड और आकर्षक डिज़ाइन दिया गया है. इसी के साथ इसमें आगे की तरफ टोयोटा की सिग्नेचर ग्रिल देखने को मिलती है, जो इसे एक प्रीमियम लुक देती है. इसमें आपको LED हेडलाइट्स और डीआरएल्स भी दिए गए हैं, जो रात के समय ड्राइविंग को आसान बनाते हैं.आपको बता दे की इस गाड़ी को बनाने में लगा मटेरियल बहुत अच्छा और फिट है. इस कार में पहले, दूसरे और तीसरे रो में पर्याप्त लेगरूम और हेडरूम मिलता है, जिससे लंबे सफर पर भी पैर फैलाकर आराम से बैठ सकते है.

फिर एक बार ऑटोमोबिलर मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रही है toyota roomian न्यू कार, जानिए कीमत और फीचर्स

गाड़ी कोई भी हो ग्राहकों की पहली पसंद होती है गाड़ी का इंजन और माइलेज, तो आपको बता दे की इस कार में आपको 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.4 लीटर डीजल इंजन. पेट्रोल इंजन 103 bhp की पावर और 137 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, वहीं डीजल इंजन 77 bhp की पावर और 190 Nm का टॉर्क देता है.ये दोनों ही आपको धाकड़ माइलेज देते है. कंपनी का दावा है कि पेट्रोल इंजन 26 किमी/लीटर तक का माइलेज देता है, वहीं डीजल इंजन 28 किमी/लीटर तक का माइलेज दे सकता है.अगर आपका भी परिवार बहुत बड़ा है तो आपके लिए ये बेस्ट ऑप्शन होने वाला है.

यह भी पढ़िए :-Haier ने भारतीय मार्केट में तहलका मचाने पेश की शानदार स्मार्ट टीवी की नई सीरीज, जाने पूरी खबर

आपको इस कार में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसी के साथ आपको इसमें सेफ्टी के लिए डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रियर पार्किंग असिस्ट सिस्टम और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं. अब बात आती है इस शानदार गाड़ी के कीमत की तो अआप्को बता दे की इस धांसू कार की कीमत कंपनी ने मात्र 8 लाख रखा है. इसे भरी मात्रा में लोगो के द्वारा पसंद और ख़रीदा जा रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here