यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी 2 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल,कटनी से शहडोल जा रही थी बस

0
140

कटनी (संवाद)। बड़ी खबर कटनी जिले के बड़वारा के पास एनएच 43 का है। जहां कटनी से शहडोल जा रही यात्री बस नैगवा ग्राम के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 2 दर्जन यात्रियों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को समीपस्थ बड़वारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां उन सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कटनी से शहडोल जा रही सवारी बस हादसे का शिकार हुई है। बताया जा रहा है कि बस की स्पीड कुछ ज्यादा रही है जिस कारण अनियंत्रित होकर अचानक सड़क पर पलट गई है।बस सवारियों से खचाखच भरी थी। दुर्घटनाग्रस्त बस में सवार यात्रियों में 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है।बस पलटने के बाद बस में चीख पुकार मच गई जिससे वहां स्थानीय और सड़क से गुजर रहे लोग दौड़कर वहां पहुंच गए। इसके बाद 108 एम्बुलेंस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची थाना बड़वारा पुलिस के द्वारा स्थानीय लोंगो की मदद से घायलों को बड़वारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है।
घटना बड़वारा के नैगवा  ग्राम के समीप एनएच 43 में कटनी से शहडोल जा रही यात्री बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के बीचो बीच पलट गई घटना में लगभग दो दर्जन यात्री जख्मी हुए हैं.सभी घायलों को उपचार के लिए बड़वारा स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here