बीजेपी सांसद हिमाद्री सिंह की फेसबुक आईडी हुई हैक,अश्लील पोस्ट हुई शेयर तो मचा हड़कंप,यहां जानिए पूरा मामला

0
1198
शहडोल (संवाद)। शहडोल संसदीय क्षेत्र की बीजेपी सांसद हिमाद्री सिंह के फेसबुक आईडी में अश्लील पोस्ट शेयर हुई तो चारों तरफ हड़कंप मच गया बाद में पता चला कि उनके फेसबुक आईडी हैक हो गई है यह जानकारी स्वयं संसद हिमाद्री सिंह के द्वारा सोशल मीडिया में दी गई है सांसद इस मामले में पुलिस साइबर सेल और भाजपा हेड क्वार्टर को दी है।
दरअसल फेसबुक आइडी या किसी का व्हाट्सएप हैक कर उसमें आपत्तिजनक और अश्लील पोस्ट शेयर किए जाने का यह पहला मामला नहीं है। अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं। यहां पर भी शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद हिमाद्री सिंह की फेसबुक आईडी हैक कर ली गई। इस बात की जानकारी तब हुई जब संसद की आईडी से अश्लील पोस्ट फेसबुक पर हो गई जब इस बात की जानकारी सांसद हिमाद्री सिंह को हुई तब उन्होंने इसकी शिकायत अनूपपुर के पुलिस अधीक्षक से की है।
वहीं उन्होंने इसकी जानकारी बीजेपी हेड क्वार्टर को देने के साथ उनकी आईडी को संचालित करने वाली सोशल मीडिया की टीम को दी गई। जिसके तुरंत बाद टीम ने उस अश्लील आपत्तिजनक पोस्ट को उनकी फेसबुक आईडी से डिलीट करा दिया गया है। सांसद हिमाद्री सिंह ने स्वयं अपने एक फेसबुक आईडी से उनसे जुड़े फेसबुक मित्रों और उनके चाहने वालों को इस बात से भी अवगत कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here