Shahdol:बस हादसा: शहडोल से बनारस जा रही बस हादसे का शिकार,2 की मौके पर मौत,20 से ज्यादा यात्री घायल

0
929
शहडोल (संवाद)। शहडोल जिले के ब्‍यौहारी के पास सुबह करीब 5 बजे बस हादसा हो गया। जिसमें दो यात्रियों की मौके पर मौत और 20 से ज्यादा यात्री घायल बताएं जा रहे हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब बस का चालक टायर बदल रहा था। उस दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी।
घटना के संबंध में जानकारी के मुताबिक शहडोल जिले से बनारस जा रही बस दुर्घटना का शिकार हुई है। बताया गया कि ब्‍यौहारी के खटखरी के पास सुबह करीब 5 बजे बस ड्राइवर अपनी बस का टायर बदल रहा था। इस दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस का सामने और साइड का हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया।
बस दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर मौत होना बताया गया है इसके अलावा लगभग 20 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। हादसे में 5 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं जिनका उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल यात्रियों को आनन-फानन में बस से निकालकर नजदीकी अस्पताल भेजा गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here