पुलिस ने नकली टाटा नमक और नकली तेल बनाने के कारोबार का किया भंडाफोड़,इलाके में मचा हड़कंप

0
972
सतना (संवाद)। जिले में नकली नमक और नकली तेल बनाने के व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है पुलिस कार्रवाई के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस और खाद्य विभाग की संयुक्त टीम के द्वारा छापामार कार्यवाही में काफी मात्रा में बोरी में भरा नमक और छोटे कंटेनर में तेल मिला है। वही काफी मात्रा में टाटा नमक और ब्रांडेड तेल का रैपर मिला है।
दरअसल पुलिस को लोगों के द्वारा शिकायत मिली थी कि सतना के मुख्तियार गंज में गुणवत्ताहीन नमक को टाटा नमक लिखी हुई थैलियों में भरा जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस के द्वारा खाद्य विभाग को जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस और खाद्य विभाग की संयुक्त टीम ने छापामार कार्यवाही की है।
संयुक्त टीम के द्वारा छापामार कार्यवाही में उन्हें काफी मात्रा में बोरी में भरा नमक और छोटे कंटेनर में भरा हुआ तेल बरामद हुआ है। इसके अलावा टाटा नमक की थैलियां,रैपर और ब्रांडेड तेलों के बोतल और रैपर मिला है। सब टीम के द्वारा जब्ती कार्यवाही की गई है इस दौरान वह कोई मौजूद नहीं था इसलिए किसी के नामजद रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। हालांकि पुलिस के द्वारा इसकी जांच की जा रही है। वही खाद्य विभाग के द्वारा जप्त किए गए नमक और तेल का जांच कराने सैंपल लैब भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here