पुलिस चौकी में घुसा सांप,लॉकप में बंद आरोपी को डसा,सब इंस्पेक्टर समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

0
1251

जयपुर (संवाद)। राजस्थान के जयपुर की एक पुलिस चौकी में सांप घुस गया और वह लॉकअप में बंद ठगी के एक आरोपी को डस लिया। आरोपी के द्वारा चिल्लाने पर आनन-फानन में पुलिसकर्मी उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस अधिकारी ने एक सब इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर की खेजरोली पुलिस चौकी मैं बंद ठगी के एक आरोपी को सांप ने डस लिया आरोपी का नाम भगवान सहाय बताया गया आरोपी के विरुद्ध एक व्यक्ति के साथ लाखों रुपए की ठगी का मामला है। पुलिस में शिकायत के आधार पर आरोपी भगवान सहाय से पूछताछ करने उसे पुलिस चौकी लेकर आई थी पूछताछ के बाद उसे चौकी में किनारे की तरफ बने लॉकअप में बंद कर दिया गया था।

पुलिस चौकी में देर रात लगभग 3 बजे के आसपास लॉकअप में बंद आरोपी भगवान सहाय जोर जोर से चिल्लाने लगा। वहां मौजूद पुलिसकर्मी जब आरोपी के पास पहुंचे तब वह बताया कि उसे सांप ने डस लिया है। आनन-फानन में पुलिस कर्मियों के द्वारा उसे अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया है हालांकि अभी आरोपी की हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। घटना की जानकारी के बाद अस्पताल पहुंचे आरोपी के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से से इस बात की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने पुलिस चौकी के एक सब इंस्पेक्टर समेत 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here