दुनिया के सबसे अटूट रिश्ते का दुश्मन बना टमाटर,एक सौतन से भी ज्यादा है खतरनाक,जानकर हो जाएंगे हैरान

0
712

शहडोल (संवाद)। पूरी दुनिया में सबसे अटूट रिश्ता माने जाने वाला पति-पत्नी के लिए टमाटर दुश्मन बन बैठा है। या यह कहा जाए कि पति पत्नी के बीच खतरनाक सौतन की भूमिका अब टमाटर निभा रहा है  यह बात कोई फिल्मी कहानी नहीं है बल्कि सोलह आने सच है। वाक्या शहडोल जिले का है जहां एक पत्नी के पति के द्वारा महंगा टमाटर सब्जी में डाल देने से पत्नी इस कदर नाराज हो गई कि वह अपने पति को हमेशा के लिए छोड़कर मायके चली गई। हालांकि पति ने अपने पत्नी को बहुत रोकने और समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानी बाद में पति ने पुलिस के पास पहुंचा और सारी बातें बताते हुए पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाई है। पुलिस और महिला डेस्क की मदद से पति और पत्नी के बीच सुलह कराई गई जिसके बाद वह अपने पति के साथ ससुराल लौट आई है।

दरअसल इस समय टमाटर के भाव ने लोगों की तबीयत बिगाड़ दी है, टमाटर के महंगे भाव ने लोगों का दिमाग भी खराब दिया है। इसी के चलते शहडोल जिले के धनपुरी इलाके के ग्राम बम्होरी का रहने वाला संदीप बर्मन एक छोटा सा ढाबा का संचालन करता है और टिफिन सप्लाई का भी काम करता है, इसलिए वह पत्नी के साथ अक्सर खाना भी बनाया करता है। हफ्ते भर पहले उसने अपनी पत्नी से बिना पूछे सब्जी में स्वाद के लिए टमाटर डाल दिया। इस बात की जानकारी जैसे ही पत्नी आरती बर्मन को हुई वह तिलमिला उठी और गुस्से में पति को खूब खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं वह नाराज होकर अपने पति को छोड़कर घर से चली गई। इस बीच पति ने खूब मिन्नतें की और उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी।

इसके दूसरे दिन जब उसकी पत्नी का कहीं पता नहीं चला तब पति संदीप बर्मन ने धनपुरी थाना पुलिस के पास आवेदन लेकर पहुंच गया और अपनी पत्नी को वापस लाने मदद की गुहार लगाई। धनपुरी थाना पुलिस और महिला डेस्क की मदद से नाराज पत्नी को समझाया गया, तब कहीं जाकर वह वापस अपने पति के साथ ससुराल आने के लिए राजी हुई। इस दौरान पति संदीप ने अपनी पत्नी को टमाटर गिफ्ट किया और कहा कि अब दोबारा से तुम से बिना पूछे सब्जी में टमाटर का इस्तेमाल नहीं करूंगा। एक टमाटर के कारण पति पत्नी के बीच अलगाव की स्थिति में पुनः टमाटर ही उसे एक साथ जोड़ने में काम आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here