गर्लफ्रैंड की प्रताड़ना से तंग होकर बॉयफ्रेंड ने दी जान,हर बार लड़का नही लड़की भी होती है गलत,देखिये पूरी कहानी

0
312
भोपाल (संवाद) प्यार में लड़का धोखा देता है या लड़का अपनी गर्लफ्रैंड का इस्तेमाल कर उसे छोड़ देता है यह जुमला अब पुराना हो गया है। क्योंकि अब लड़को की शालीनता को देख उल्टा लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को प्रताड़ित और ब्लैकमेल कर रही है। जिससे लड़के, लड़कियों से प्रताड़ित होकर आत्महत्या तक कर रहे है। एक ऐसा ही सनसनी खेज मामला सामने आया है जिसमे अपनी गर्लफ्रैंड को दिलो जान से चाहने वाले बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रैंड से प्रताड़ित होकर आत्महत्या कर ली है।
मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है जहां माखनलाल यूनिवर्सिटी में साथ मे पढ़ने वाली लड़की से बीते कुछ समय से ऋषभ वर्मा से लव अफेयर हो गया शुरुआत में दोनों के बीच खूब प्रेम प्रसंग चला। दोनो ने साथ जीने और मरने की कसमें खाई थी।लेकिन ऋषभ को कहां पता था कि वो जिस लड़की पर जान छिडकता है वह उसके साथ प्यार में फंसाने एक नाटक कर रही है। उस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक रिलेशन बनाये और चोरी से उसकी फोटो/वीडियो बना ली। इसके बाद फिर शुरू हुआ ब्लैकमेल का सिलसिला।
लड़की ने उसे प्रताड़ित कर पैसे ऐंठने लगी कई बार रुपये देने के बाद भी उसे धमकी देना मारपीट करने के बाद भी वह चुप रहा और उस लड़की को हर बार समझाता रहा।वह उससे शादी भी करना चाहता था लेकिन वह मुकर गई।लड़की ने कहा बस तू पैसा देता चल इस दौरान लड़की का एक भाई भी उसे धमकाने लगा और पैसे की मांग करने लगा। लड़की ने भी एक नया बॉयफ्रेंड बना लिया था। इसके बाद भी उसने ऋषभ को प्रताड़ित करना नही छोड़ा।
ऋषभ ने सुसाइड करने से पहले एक लाइव वीडियो भी शेयर किया है जिसमे उसने सारी आपबीती बताई है।उसका कहना था कि वह उस लड़की से इतना प्रताड़ित है कि उसके पास जान देने के अलावा और कोई रास्ता नही है। उस लड़की उसके 3 साल बर्बाद कर दिए है। ऋषभ ने लाइव वीडियो में बताया कि उसे बहुत बाद में पता चला कि वह लड़की नशा भी करती है शराब, चरस ड्रग्स भी लेती है और कई लड़को को फंसाकर रखी है और उन्हें ब्लैकमेल करती है। 
सुसाइड से पहले वह भोपाल के भदभदा डेम से फेसबुक लाइव के माध्यम से सारी बाते शेयर की है। इसके अलावा एक लाइव वीडियो बनाकर उसने अपनी मां को भी शेयर किया था।वीडियो में उसने कहा कि हर बार लड़के गलत नही होते बल्कि लड़कियां भी गलत होती है। इसके बाद उसने वहीं से डेम में छलांग लगा दी जिससे डूबकर उसकी मौत हो गई। जानकारी के बाद ऋषभ के परिजनों के द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई। उसके बाद मौके पर पहुंची कमला नगर पुलिस और एसडीआएफ कि टीम ने डेम से उसके शव को बाहर निकाला और पीएम कराकर शव परिजनों को सौप दिया है। ऋषभ भोपाल के रातीबड़ के विशाल नगर का रहने वाला था।
Source:लल्लूराम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here