उफनाते नाले में बहे 2 सगे भाई, खेलते-खेलते पहुँच गए नाले में एक को बचाने दूसरा भी डूबा

0
147
इंदौर (संवाद)। मध्यप्रदेश के इंदौर में दिल दहला देने वाली सामने आई है। जिसमे 2 सगे भाई खेलते वक्त तेज बहाव नाले के पास पहुंच गए।जिससे खेलते समय एक भाई नाले में चला गया और डूबने लगा जिससे दूसरे ने उसे बचाने के प्रयास से वह भी तेज बहाव के कारण गहरे पानी में डूब गया। वहां मौजूद आसपास के लोंगो ने उन्हें बचाने का प्रयास तो किया लेकिन वह गहरे पानी में नही उतर सके। जिसके बाद स्थानीय लोंगो ने पुलिस को जानकारी दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम दोनो भाइयों की तलाश कर रही है।
जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार की शाम इंदौर के रावजी पुलिस थाना अंतर्गत शंकर बाग के नजदीक कान्ह नदी (नाला) बारिश होने के कारण उफान पर है।वहीं नजदीक के रहने वाले बच्चे यश बंसल 9 वर्ष और क्रिश बंसल 5 वर्ष दोनो सगे भाई है। घर से शाम को खेलने के लिए निकले थे जिसके बाद वह दोनों खेलते -खेलते किस वक्त नाले के पास पहुंच गए और छोटा भाई क्रिश नाले के गहरे पानी मे चला गया और पानी मे डूबने लगा।अपने भाई को नाले के गहरे पानी मे डूबते देख बड़ा भाई यश बंसल भी उसे बचाने नाले में उतर गया। बारिश के कारण नाले का बहाव तेज था और गहरा भी जिस कारण एक को बचाने के चक्कर मे दूसरा भी तेज बहाव में बह गया और पानी में डूब गया। वहां आसपास मौजूद कुछ लोंगो ने उन दोनों बच्चो को डूबते देखा था। उन्होंने भी उन्हें बचाने के दौड़े लेकिन वह सफल नही हो पाए नाले के तेज बहाव के कारण वह लोग भी नाले में नही उत्तर सके।
जिसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा एसडीआएफ और नगर निगम के रेस्क्यू टीम को बुलाया गया और संयुक्त रूप से उन दोनों भाइयों की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। वहीं बच्चो के परिजनों को घटना की जानकारी होने के बाद गहरे सदमे में और आसपास के इलाके में मातम पसरा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here